पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Accident Happened In Front Of Maharajpur On The Highway Going From Kanpur To Prayagraj, Farmers Were Going From Village To Market To Sell Vegetables.

हाई-वे पर हादसे में लोडर सवार दो किसानों की मौत:कानपुर से प्रयागराज जाने वाले हाइवे पर महाराजपुर के सामने हुआ हादसा, गांव से मंडी जा रहे थे सब्जी बेचने किसान

कानपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद मौके पर क्षतिग्रस्त हालत में खड़ा लोडर, जांच करती महाराजपुर पुलिस - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद मौके पर क्षतिग्रस्त हालत में खड़ा लोडर, जांच करती महाराजपुर पुलिस

कानपुर में महाराजपुर के सामने नेशनल हाईवे पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से लोडर सवार दो किसानों की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी किसान गांव से सब्जियां लेकर रामादेवी मंडी में बेचने जा रहे थे।

टक्कर मारकर ट्रक चालक मौके से फरार

महाराजपुर के डोमनपुर गांव में रहने वाले राजेश निषाद (35) गांव के दो अन्य किसान लल्लू (40) और राजेश उर्फ राजे (27) के साथ खेत से सब्जी लेकर लोडर से रामादेवी मंडी में सब्जी बेचने जा रहे थे। गांव में ही रहने वाला शिव कुमार लोडर चला रहा था। कानपुर प्रयागराज हाइवे पर महाराजपुर के पास फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर समेत लोडर पर सवार तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने राजेश निषाद और राजेश उर्फ राजे को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा दो अन्य घायलों को गंभीर होने पर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि शिव कुमार और लल्लू का इलाज चल रहा है। महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है। एफआईआर दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश की जाएगी।

हाईवे पर खामियों से रोजाना हो रहे हादसे
महाराजपुर में हाईवे पर दोनों तरफ खड़े ट्रक काल बन गए हैं। इसके चलते आए दिन सड़क हादसे में लोगों की मौत होती है। इसके साथ ही हाईवे पर गलत कट और रांग साइड आने वाले वाहन सबसे ज्यादा हादसे का शिकार होते हैं। अगर इन अवैध कट और रांग साइड आने वाले वाहनों पर रोक नहीं लगाई गई तो इसी तरह रोजाना हादसे होते रहेंगे।

खबरें और भी हैं...