पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ड्राइवर की हत्या कर ओला कैब लूटने वाले दो गिरफ्तार:सेंट्रल स्टेशन से दिल्ली के लिए बुक की थी कार, कन्नौज निवासी युवकों ने मेरठ में हत्या कर फेंका था शव

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार हत्यारोपी हिमांशु गुप्ता और सौरभ सोनी - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार हत्यारोपी हिमांशु गुप्ता और सौरभ सोनी

कानपुर।
हरबंशमोहाल पुलिस ने ड्राइवर की हत्या करके ओला कैब लूटने वाले कन्नौज तिर्वा निवासी दो युवकों को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया। कानपुर सेंट्रल स्टेशन से दिल्ली के लिए ओला कैब बुक की थी। इसके बाद मेरठ में ड्राइवर की हत्या कर कैब को लूट लिया था। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गर्दन में गमछा फंसाकर घोट दिया गला फिर गन्ने के खेत में फेंका शव
हरबंशमोहाल थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले सचिन की कार ओला कैब में चलती थी। एलिम्को हाउसिंग सोसायटी विनायकपुर निवासी ड्राइवर दीपक कुमार गाड़ी चलाता था। 28 जून की शाम दीपक सेंट्रल स्टेशन पर दो युवकों ने दिल्ली ले गया था। 29 जून को ड्राइवर का मोबाइल नंबर बंद हो गया था। सचिन ने कैब बुक करने वाले युवकों से फोन पर बात की तो दोनों ने बताया कि हम दिल्ली उतर गए हैं। ड्राइवर की कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद सचिन ने 30 जून को अपने ड्राइवर के खिलाफ गाड़ी लेकर भागने की हरबंशमोहाल थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर मेरठ पुलिस से संपर्क किया तब पता चला कि युवक का शव गन्ने के खेत में मिला है। दीपक के परिजन और हरबंशमोहाल पुलिस ने मेरठ पहुंचकर शव की शिनाख्त की और हत्या की जांच शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर कन्नौज तिर्वा निवासी हत्या करके कैब लूटने वाले हिमांशु गुप्ता और सौरभ सोनी को गिरफ्तार कर लिया। लूट की कार भी बरामद कर ली। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि लूट के इरादे से कार बुक की और मेरठ में दीपक ड्राइविंग सीट पर सो रहा था तो पीछे से गमछा फंसाकर उसका गला घोंटकर मार डाला।

गिरोह का खुलासा करने के लिए पूछताछ में जुटी पुलिस
हरबंशमोहाल थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों हत्यारोपियों से पूछताछ कर कैब लूटने वाले गिरोह का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है। यूपी में कैब बुक करने के बाद ड्राइवर की हत्या करने वाला गैंग सक्रिय है। अगर पूछताछ में दोनों से कुछ इनपुट मिला तो पुलिस गिरोह के अन्य लुटेरों को भी गिरफ्तार कर पूरे गैंग का खुलासा करेगी।

खबरें और भी हैं...