पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापता सीओ महिला सिपाही के साथ होटल में मिला:सीयूजी और पर्सनल दोनों नंबर बंद थे, पत्नी ने एसपी को फोन कर जताई थी हत्या की आशंका, पुलिस ने सर्विलांस के जरिये खोजा तो दोनों होटल के कमरे में मिले

कानपुरएक महीने पहले
गोरखपुर निवासी सीओ कृपा शंकर कनौजिया उन्नाव में तैनात हैं।

उन्नाव में तैनात यूपी पुलिस का एक सीओ कानपुर की मॉल रोड के एक होटल में अपने सर्किल के थाने में तैनात एक महिला सिपाही के साथ कमरे में मिला। वह छुट्टी लेकर घर जाने के लिए निकला था। घर नहीं पहुंचने पर पत्नी ने उन्नाव में पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुए सीओ की हत्या किए जाने की आशंका जताई। उन्नाव पुलिस ने अधिकारी की लोकेशन ट्रेस की और मॉल रोड स्थित होटल पहुंच गई।

पति को फोन नहीं लगा तो पत्नी ने पुलिस को सूचना दी

गोरखपुर निवासी सीओ कृपा शंकर कनौजिया उन्नाव में तैनात हैं। उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए छुट्टी मांगी। उन्हीं के सर्किल के एक थाने में तैनात सिपाही ने भी छुट्टी ले ली। प्राइवेट वाहन से दोनों शाम पांच बजे मॉल रोड स्थित एक होटल में चेक इन कर गए। उस दौरान सीओ और महिला सिपाही ने अपनी आईडी के तौर पर आधार कार्ड दिया। दोनों ने अपने असली नाम भी रजिस्टर में लिखवाए। उसके बाद रूम नंबर 201 में चले गए। इधर देर शाम तक सीओ घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उन्हें कई बार फोन किया। मगर उनका सीयूजी और पर्सनल नंबर दोनों ही बंद जा रहे थे। रात में सीओ की पत्नी ने उन्नाव पुलिस अधिकारियों को फोन कर सूचना दी।

पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका

पत्नी ने थानेदार को फोन किया तो उसने छुट्टी लेकर घर जाने की जानकारी दी। जिसके बाद पत्नी ने उन्नाव एसपी को फोन किया। उन्होंने सीओ की हत्या की आशंका जताई। पत्नी की तरफ से फोन आने के बाद एसपी ने सर्विलांस टीम को एक्टिव किया। साथ ही थाना पुलिस को सीओ को खोजने के निर्देश दिए।

लोकेशन ट्रेस कर आधी रात में होटल पहुंची पुलिस

उन्नाव पुलिस ने सीओ के मोबाइल नम्बर के जरिए उनकी लोकेशन के बारे में जानकारी जुटाई। लोकेशन कानपुर के मॉल रोड पर मिली। इसके बाद वहां से सिविल ड्रेस में दो दरोगा रात 12 बजे होटल पहुंचे। यहां से मदद के लिए फीलखाना से एक दरोगा और दो सिपाही पहुंच गए थे। जिसके बाद सीओ और महिला सिपाही को होटल से बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...