लूडो खेलते समय दोस्तों में हुई लड़ाई, मारी गोली:कानुपर में पेट में लगने से हालत नाजुक, आरोपी की तलाश में पुलिस की दबिश

कानपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना महाराजपुर। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
थाना महाराजपुर। (फाइल फोटो)

कानपुर में मंगलवार रात को लूडो खेलने के दौरान 2 दोस्तों में झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने घर से तमंचा निकालकर दोस्त के पेट में गोली मार दी और भाग निकला। परिजनों ने उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत बिगड़ने पर उसे हैलट रेफर कर दिया गया। ये घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर गांव की है।

झोपड़ी से तमंचा निकाला

महाराजपुर थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि जगदीश कुरील की झोपड़ी के सामने मंगलवार रात 9 बजे गांव के मोनू कुरील और कमल कुशवाहा मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी। इतने में ही जगदीश अपने झोपड़ी से तमंचा निकाल लाया और मोनू के गोली मार दी। फायरिंग और चीख-पुकार की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो मोनू लहू-लुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। महाराजपुर पुलिस को सूचना देने के बाद मोनू को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रेफर कर दिया गया।

आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

सीओ सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि गोली मारने के बाद आरोपी जगदीश कुरील मौके से भाग निकला। गोली कांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में चप्पा-चप्पा खंगाल डाला और सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखने के साथ ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...