• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Culvert Could Not Bear The Weight Of The Mooring laden Dumper On Gwaltoli Road, A Large Part Of It Collapsed, Movement Stopped, Sisamau Nala, Kanpur Commissioner Camp Office, Building Material, Kanpur

कानपुर... धंस गया सीसामऊ नाला:ग्वालटोली रोड पर मौरंग लदे डंपर का वजन नहीं सह पाई पुलिया, बड़ा हिस्सा धंसा, आवाजाही बंद

कानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालटोली से आर्य नगर की तरफ आने-जाने का रास्ता पूरी तरह बंद हो गया है। - Dainik Bhaskar
ग्वालटोली से आर्य नगर की तरफ आने-जाने का रास्ता पूरी तरह बंद हो गया है।

शुक्रवार सुबह सीसामऊ नाले का बड़ा हिस्सा धंस गया। इससे ग्वालटोली से आर्य नगर की तरफ आने-जाने का रास्ता पूरी तरह बंद हो गया है। डंपर का पीछे का हिस्सा नाले में घुस गया है। ये ग्वालटोली आने-जाने को मुख्य मार्गों में से एक था। बता दें कि सीसामऊ नाला में रोजाना करीब 25 लाख आबादी का सीवेज बहता है।

पुलिया धंसने रास्ता पूरी तरह हुआ बंद।
पुलिया धंसने रास्ता पूरी तरह हुआ बंद।

डंपर कराया जा रहा खाली
डंपर में 20 टन से ज्यादा लोड था। पुलिया इतना लोड सहने के लिए नहीं बनाई गई थी। पुलिया ट्रक का वजन नहीं सह पाई और धंस गई। डंपर पास ही बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में गाड़ी को अनलोड करने जा रहा था। डंपर को निकालने के लिए मौरंग को अनलोड कराया जा रहा है। वहीं गाड़ी को निकालने के लिए क्रेन मंगाई गई है।

महीनों के लिए रास्ता बंद
नाला की पुलिया बनाने के लिए 1 महीने से ज्यादा का वक्त लगेगा। तब तक आवाजाही भी पूरी तरह बंद रहेगी। क्षेत्रीय पार्षद मनोज पांडेय ने बताया कि नगर निगम अधिकारियों को सूचना दी है। नाला पूरी तरह धंस गया है। पूरी पुलिया नए सिरे से बनानी पड़ेगी। डंपर को गिरने से बचाने के लिए बल्लियां लगाई गई हैं।