हंगामा-बवाल के बाद दर्ज हुई गैर-इरादतन हत्या की FIR:किदवई नगर में तेज रफ्तार कार से हुई थी युवक की मौत, प्रशासन मुआवजा देने को भी राजी

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किदवई नगर थाने का घेराव करके हंगामा-बवाल करते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
किदवई नगर थाने का घेराव करके हंगामा-बवाल करते मृतक के परिजन।

किदवई नगर थाने के सामने सड़क हादसे में मौत के मामले में परिजनों ने मंगलवार को थाने का घेराव करने के साथ ही जमकर हंगामा किया। तब जाकर किदवई नगर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर और मुआवजा देने को राजी हुआ। तब जाकर आक्रोशित परिजन शांत हुए।

रोते-बिलखते और हंगामे के दौरान बदहवास हुए परिजन।
रोते-बिलखते और हंगामे के दौरान बदहवास हुए परिजन।

हंगामा-बवाल के बाद एफआईआर और मुआवजे के लिए राजी हुई पुलिस

जूही सफेद कॉलोनी निवासी व्यापारी रिजवान (25) की सोमवार को अपने दोस्त इमरान के साथ टहलने के लिए निकले थे। किदवई नगर थाने के सामने कार ने उन्हें कुचल दिया था। भागने के चक्कर में कार चालक ने दो बाइक सवारों को भी टक्कर मार दी थी। हादसे में रिजवान की मौत हो गई थी। इसके बाद भी किदवई नगर पुलिस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज कर रही थी। मंगलवार को परिजनों ने पोस्टमार्टम होने के बाद शव को किदवई नगर थाने के सामने रखकर जाम लगा दिया। थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया। बवाल बढ़ता देख एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह सर्किल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एफआईआर दर्ज करने के साथ ही मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजा मिलने का आश्वासन मिलने पर परिजन शांत हुए।

थाने के सामने शव रखकर हंगामा करते परिजन।
थाने के सामने शव रखकर हंगामा करते परिजन।

बार-बार बयान बदलता रहा ड्राइवर
पकड़े गए बोलेरो चालक ने सोमवार देर पहले कई बार अपना बयान बदला, अब खुद को मिर्गी की बीमारी से ग्रसित होना बताया है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी मालिक से संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही उसकी बीमारी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...