• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The DM Of Kanpur Countryside, Furious At The Slow Pace Of Vaccination, Issued A Decree, Ensure That The Employees Are Vaccinated, Otherwise Strict Action Will Be Taken

वैक्सीनेशन पर अल्टीमेटम:वैक्सीनेशन की धीमी गति पर भड़के कानपुर देहात के डीएम, जारी किया फरमान, कर्मचारियों का वैक्सीनेशन कराना करें सुनिश्चित, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई

कानपुर देहात7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीनेशन पर दिया अल्टीमेटम। - Dainik Bhaskar
वैक्सीनेशन पर दिया अल्टीमेटम।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में वैक्सीनेशन की धीमी गति को लेकर जिलाधिकारी कानपुर देहात जितेंद्र प्रताप सिंह अधिकारियों की जमकर क्लास लगाते हुए कहा कि अगर वैक्सीनेशन के प्रति हमारे कर्मचारियों उदासीन है तो आम जनमानस को किस तरीके से वैक्सीनेशन के लिए जागरूक कर सकेंगे इसलिए अगर किसी भी विभाग के कर्मचारियों का वैक्सीनेशन नहीं हुआ तो उसकी जिम्मेदारी विभाग के विभागाध्यक्ष की होगी।

समीक्षा बैठक में भड़के डीएम
जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में टीम-9 की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में चल रही थी इस दौरान बैठक में जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन को लेकर अत्यन्त नाराजगी जताई और उन्होंने कहा कि को जानकारी उनके पास है। उसके अनुसार अभी तक जिले सम्पूर्ण सरकारी अधिकारियों का ही वैक्सीनेशन नही हुआ है। जो अत्यन्त चिन्ता का विषय है।

वैक्सीनेशन नहीं हुआ तो होगी कार्रवाई
कानपुर देहात जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि बैठक में मौजूद सभी विभाग के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द अपने विभाग के कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करें इसके बाद भी अगर किसी भी विभाग में वैक्सीनेशन लगवाने को लेकर लापरवाही की गई तो इसकी जिम्मेदारी उस विभाग के विभागाध्यक्ष की होगी और उसके ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...