स्पेशल फ्लाइट से आयेगे बचे भारतीय खिलाडी और न्यूजीलैंड टीम:दोपहर 2:15 मिनट पर आयेगी फ्लाइट, कल से शुरू करेंगे नेट प्रैक्टिस

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल लैंडमार्क टॉवर, जहां दोनों टीमें रुकेगी - Dainik Bhaskar
होटल लैंडमार्क टॉवर, जहां दोनों टीमें रुकेगी

टी-20 के तीनों मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद भारत के शेष खिलाड़ी सोमवार की दोपहर 2:15 मिनट पर चार्टेड फ्लाइट से कानपुर पहुचेगे। साथ ही न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी भी रहेंगे। दोनों ही टीमों को स्पाइसजेट के विशेष विमान से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर के मुताबिक, टीमें बायो बबल घेरे के बीच दोपहर 2:15 बजे पहुंचेंगी। खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से बसों के जरिए होटल तक पहुंचाया जाएगा। जिस सड़क मार्ग से टीमें निकलेगी वहां पर और बसों के साथ चार स्तरीय सुरक्षा घेरा और पुलिस की फ्लीट साथ में रहेगी। भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी पहले ही शहर पहुंच चुके है। न्यूजीलैंड टीम के साथ भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी आएंगे। साथ में दोनों टीमों के कोच और सपोर्टिंग स्टाफ भी रहेगा।

भारत के शेष खिलाड़ियों में...
भारतीय टीम के शेष बचे हुए खिलाड़ियों में केएल राहुल,अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, आर अश्विन और मोहम्मद सिराज के साथ कोच राहुल द्रविड़ व टीम प्रबंधन रहेगा। यूपीसीए के वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर के मुताबिक खिलाड़ियों को सख्त पुलिस सुरक्षा के बीच बायो-बबल घेरे के बीच होटल पहुंचाया जाएगा। जिसके बाद होटल में क्वारंटीन खिलाडिय़ों के साथ पूरी टीम 15 वें फ्लोर पर एक साथ रहेगी। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम 14 वें फ्लोर पर अपने टीम प्रबंधन के साथ पांच दिन रहेगी।

न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी आज कानपुर पहुंचेंगे...
न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में केन विलियमसन, टाम लैथम, डेरेल मिचेल, टाम ब्लंडेल, हेनरी निकोल्स, रास टेलर, विलिम यंग, रचिन रविंद्र, टिम साउदी, काइल जैमीसन, नील वैगनर, मिचेल सैंटनर, ऐजाज पटेल, विल समरविल और ग्लेन फिलिप्स आज स्पेशल फ्लाइट से कानपुर पहुचेगे।

कमला रिट्रीट से होटल शिफ्ट हुए मैच रेफरी...
मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ शनिवार को देर रात कानपुर पहुंचे थे। यूपीसीए के अधिकारियों ने उन्हें और अंपायर नितिन मेनन को कमला रिट्रीट मई ठहराने का प्रबंध किया था। लेकिन रविवार को उन्हें भी होटल लैंडमार्क में शिफ्ट करा दिया गया। दरअसल बीसीसीआई की गाइड लाइन के मुताबिक मैच रेफरी को दोनों ही टीम के खिलाडिय़ों वाले होटल में रहना जरूरी होता है। इसलिए यूपीसीए के पदाधिकारियों ने रविवार देर रात उन्हें होटल में शिफ्ट कराया। मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ और अंपायर नितिन मेनन को टीम होटल के 17 वें फ्लोर पर शिफ्ट किया गया है।

खबरें और भी हैं...