कुछ घंटों में हुई जुड़वा बच्चों की मौत:ससुराल वालों ने मां को बताया बच्चों को कातिल, ससुराल वालों के आरोपों की जांच में जुटी पुलिस

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर में एक मां पर अपने ही बेटे की हत्या का आरोप लगा है। सोमवार सुबह उसकी बेटी की मौत हो गई थी। ससुराल वालों का कहना है की बेटी की मौत के बाद कलयुगी मां ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला...
पूरा मामला रेल बाजार थाना क्षेत्र के सुजातगंज की है। जहां रहने वाले मो मुसीर की शादी 8 महीने पहले सना नाम की युवती से हुई थी। तकरीबन 25 दिन पहले सना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। प्रीमेच्योर बच्चे होने की वजह से अस्पताल में उनका इलाज चला। सना के ससुराल वालों का आरोप है कि सना बच्चों के घर आने के बाद उन्हें छोड़कर अपने मायके चली गई थी। सोमवार सुबह जब जुड़वा बच्चों में एक बच्ची की मौत हो गई। जिस पर उन्होंने सना को सूचना दी और वह अपने परिजनों के साथ घर आई। सना के ससुराल वालों ने आरोप लगाया कि सना ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुराल वालों के आरोप की जांच में जुटी पुलिस...
ससुराल वालों के आरोपों के बाद पुलिस ने सना परिजनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है, पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि की क्या सच में सना ने उस बच्चे की हत्या की है या उसकी मौत नार्मल हुई है।

खबरें और भी हैं...