• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Killers Should Be Hanged, The Trial Of The Case Should Go On In Kanpur, Unable To Go Again And Again To Give Statements, For The First Time The Police Praised, Manish Gupta Murder, Meenakshi Gupta, Gorakhpur, SIT, Gorakhpur Accused Arrested, Kanpur

कानपुर...मीनाक्षी बोलीं- बचे 4 आरोपी भी जल्द हों गिरफ्तार:कहा- अभी इंसाफ बाकी है, हत्यारों को फांसी दी जाए, पहली बार की पुलिस के काम की सराहना

कानपुर10 महीने पहले
2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने पहली बार पुलिस के काम की सराहना की है।

गोरखपुर मनीष हत्याकांड में रविवार को इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और दरोगा अक्षय मिश्रा की गिरफ्तारी हो गई। 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने पहली बार पुलिस के काम की सराहना की है। कहा, पुलिस अब ठीक तरह से काम कर रही है। वहीं, आरोपी बनाए गए सभी 6 पुलिस कर्मियों को फांसी की सजा देने की मांग की। आगे बोलीं, अभी इंसाफ बाकी है। 4 आरोपी भी जल्द गिरफ्तार हों।

पूरे केस में कानपुर में ही गवाही दर्ज हो
मीनाक्षी ने बताया कि जब तक इन सभी आरोपियों को सजा नहीं मिल जाएगी, तब तक ये संघर्ष जारी रहेगा। दोषियों की फांसी की सजा के बाद मैं चैन से बैठूंगी। वहीं, मीनाक्षी ने केस के ट्रायल को कानपुर शिफ्ट करने की मांग की है। कहा, मैं 4 साल के बेटे को लेकर गोरखपुर बयान देने जाने में असमर्थ हूं। पूरे केस में कानपुर में ही गवाही दर्ज हो।

मीनाक्षी ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर वाट्सऐप स्टेट्स लगाया।
मीनाक्षी ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर वाट्सऐप स्टेट्स लगाया।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
मीनाक्षी जमीनी स्तर के साथ ही सोशल मीडिया पर भी लड़ाई जारी रख रही है। मनीष गुप्ता हत्याकांड से जुड़े हर बड़े अपडेट को खुद ही ट्विट कर जानकारी दे रही है। वहीं, अपने वाट्सऐप स्टेटस पर भी जानकारी साझा कर रही हैं।

मनीष के जन्मदिन से पहले हुई गिरफ्तारी
मीनाक्षी ने कहा था कि सेठजी (मनीष गुप्ता) का जन्मदिन 16 अक्टूबर को मनाया जाता है। उनके जन्मदिन से पहले हत्यारे पुलिस कर्मी पकड़े जाएं तो अच्छा रहेगा। रविवार को पुलिस ने 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर SIT को उनके सुपुर्द कर दिया। बता दें कि सोमवार को मनीष की तेरहवीं है।

खबरें और भी हैं...