भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए कसी कमर:भारतीय जनता पार्टी, महानगर उत्तर की हुई बैठक, आरएसएस के घोष वर्ग कार्यक्रम को लेकर की चर्चा

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निकाय चुनाव और संघ के घोष शिविर की तैयारियो में लगी भाजपा - Dainik Bhaskar
निकाय चुनाव और संघ के घोष शिविर की तैयारियो में लगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी, कानपुर महानगर उत्तर की एक बैठक मंगलवार को जिलाध्यक्ष सुनील बजाज के अध्यक्षता में हुई। इसमें जिले के सभी 14 मंडल अध्यक्ष भी मौजूद रहे। बैठक में आगामी निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई। साथ ही 6 से 10 अक्टूबर तक होने वाले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कानुपर प्रांत के पांच दिवसीय घोष वर्ग को लेकर चर्चा की गई। बता दें कि आरएसएस का यह कार्यक्रम नवाबगंज स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय कॉलेज में होगा। इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भी आ रहे हैं।

9 को आएंगे भागवत

जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया कि 9 अक्तूबर को संघ प्रमुख मोहन भागवत वाल्मीकि जयंती पर नानाराव पार्क में बाल्मिक समाज के लोगों को संबोधित करेंगे। 10 को दीनदयाल कालेज में कुटुंब प्रबोधन के तहत परिवारों को संबोधित करेंगे। जिसमें शाम 4 बजे भाजपा उत्तर के पदाधिकारियों को पहुंचना है।

मतदाता संवर्धन कार्य को दें गति: बजाज

उन्होंने उपस्थित मंडल अध्यक्षों से आह्वान करते हुए आगामी शिक्षक, स्नातक एवं नगरीय चुनाव के लिए कमर कसने को कहा। नगरीय चुनाव की व्यवस्था के तहत संबंधित बीएलओ ने मतदाता बढ़ाने-घटाने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों को पर्याप्त फार्म देकर इस कार्य के संपादन के लिए वार्डवार बैठक कर फार्म वितरण कर मतदाता संवर्धन कार्य को गति देने का आह्वान किया।