प्रसपा की परिवर्तन यात्रा आज शहर में:सपा की विजय यात्रा के जवाब में शिवपाल के स्वागत में बने तेरह द्वार, 108 आचार्य करेगें शंखनाद

कानपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव - Dainik Bhaskar
प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) लोहिया की सामाजिक परिवर्तन यात्रा आज महानगर से होकर निकलेगी। शहर में यात्रा के स्वागत के लिये तेरह द्वार बनाये गये है। प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर कल सुबह 11 बजे शहर की सीमा में प्रवेश करेंगे। जहां उनके स्वागत में कार्यकर्ताओं ने मंत्रोच्चार और शंखनाद के बीच स्वागत का इंतजाम किया हुआ है। कानपुर आगमन पर पनकी पड़ाव पुल के नीचे 108 आचार्य यात्रा को आशीर्वाद देंगे।उसके बाद यात्रा महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में होती हुई जाजमऊ पुल के बाद लखनऊ रवाना होगी।

सपा यात्रा के जवाब में देखी जा रही है प्रसपा की परिवर्तन यात्रा

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा को सपा की विजय यात्रा के जवाब में देखा जा रहा है। यह अलग बात है कि दोनों के बीच में गठबंधन के प्रयास भी चल रहे है। चर्चा है कि चाचा शिवपाल एक बार फिर से अपनी ताकत का एहसास भतीजे अखिलेश को कराने में लग गये है। शिवपाल ने अपनी यात्रा का रूट भी सपा की निकली गयी यात्रा पर तैयार किया हुआ है। कानपुर देहात से शुरू होने वाली यात्रा कानपुर, उन्नाव होते हुए लखनऊ जायेगी।

तेरह जगह बनाये गये स्वागत द्वार

अखिलेश यादव की यात्रा का स्वागत कानपुर में जाजमऊ और नौबस्ता में सिर्फ दो जगह हुआ था। लेकिन शिवपाल का स्वागत कानपुर में तेरह जगह किया जायेगा। माना जा रहा है इस यात्रा के माध्मय से शिवपाल अखिलेश में जवाब देने के मूड में है।

इन जगहों पर होगा स्वागत

1=पनकी पड़ाव पुल के नीचे शंखनाद और मंत्रोच्चार के बीच स्वागत 2= पनकी भाटिया तिराहा 3= विजय नगर चौराहा 4=फजलगंज चौराहा 5=जरीब चौकी चौराहा 6= गुंजन टॉकीज 7=रायपुरवा मोड़ 8=अफीम कोठी चौराहा 9=झकर कटी बस स्टैंड के सामने 10=टाटमिल चौराहा 11= पीएसी मोड़ तिराहा 12=जाजमऊ चुंगी चौराहा पुल के नीचे 13=जाजमऊ पुल के पहले

खबरें और भी हैं...