• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • History Sheeter BJP MLA From Kanpur Abhijeet SIngh Sangha Does Disputed Tweet Over Pm Narendra Modi Security Breach In Pakistan, Says Do Not Think Him As Indira Gandhi

मोदी की सुरक्षा चूक पर भाजपा विधायक की धमकी:इंदिरा मत समझो, लिखने को कागज और पढ़ने को इतिहास कम पड़ जाएगा

कानपुर6 महीने पहले
कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा

कानपुर में बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने विवादित ट्वीट किया है। इसमें धमकी देते हुए उन्होंने लिखा है- इंदिरा गांधी समझने की भूल मत करना। नरेंद्र दामोदर दास मोदी नाम है। लिखने को कागज और पढ़ने को इतिहास कम पड़ जाएगा। जब विधायक इस ट्वीट पर ट्रोल होने लगे, तो उन्होंने धमकी वाले ट्वीट को डिलीट कर सफाई में नया ट्वीट किया। इस नए ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस पर अपनी भड़ास निकाली और कांग्रेस को सिखों का हत्यारा बताया।

कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा द्वारा का ट्वीट।
कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा द्वारा का ट्वीट।

दूसरे ट्वीट में कांग्रेस को बताया हत्यारा

पहले ट्वीट में जब बात सिखों पर आई, तो विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने अपना पलटवार कांग्रेस पर कर दिया। उन्होंने अपनी सफाई में ट्वीट पर लिखा कि मेरा एक एक शब्द सिखों की हत्यारी उस कांग्रेस के खिलाफ है, जिसने कुर्सी के लिए अपने परिवार को न बक्शा और कल वही साजिश हमारे पीएम मोदी जी के खिलाफ हुई। देशभक्त सिखों को भड़काने का कार्य 84 में सिखों के हत्यारे कर रहे, आप इसमें सफल नहीं होंगे। जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल। इस दूसरे ट्वीट में भाजपा विधायक खुद को सिखों का हमदर्द जताने की कोशिश में लग रहे।

कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा द्वारा किया गया पहला विवादित ट्वीट।
कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा द्वारा किया गया पहला विवादित ट्वीट।

हिस्ट्रीशीटर विधायक पर हैं कई मुकदमे

साल 2017 में बिठूर से विधायक बने अभिजीत सिंह सांगा के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। सिर्फ कानपुर ही नहीं कई जिलों में अपराधी मुकदमा अभी भी चल रहे हैं। राजनीति की शुरुआत समाजवादी पार्टी से करने के बाद कांग्रेस से विधायकी का चुनाव लड़ चुके सांगा साल 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे। राजनीतिक पहचान उनको कांग्रेस से मिली थी।

खबरें और भी हैं...