कामिल ने आर्यन बनकर बीए की छात्रा से की शादी:अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध करने पर पीटा

कानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव बांगरमऊ के कामिल ने आर्यन बनकर बिठूर की छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली। इसके बाद उस पर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटा। युवती के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ बिठूर थाने में रेप समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दिल्ली ले जाकर शादी की और धर्मांतरण नहीं करने पर दी यातनाएं

कानपुर के बिठूर कस्बे की रहने वाली बीए की छात्रा ने बताया कि डेढ़ साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी आर्यन नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। करीब एक साल पहले प्रेम जाल में फंसाने के बाद घर से दिल्ली भगा ले गया और शादी कर ली। इसी बीच युवती को पता चला कि आर्यन का असली नाम कामिल खान है। युवक ने युवती पर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाया। कहा अगर धर्म परिवर्तन नहीं करोगी, तो तुम्हारी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटा। मौका मिलते ही छात्रा वहां से भाग निकली और घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी कामिल खान के खिलाफ रेप, धर्मांतरण की कोशिश समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करने के बाद रविवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

सोशल मीडिया पर हसीन सपने दिखाकर फंसाया

एसीपी कल्याणपुर ने बताया आरोपी युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट में महंगी गाड़ियों और बंगले के साथ फोटो डाली थीं। तस्वीरों को देखकर कोई भी आकलन नहीं कर सकता है कि युवक गरीब घर से है। यही सब देखकर युवती कामिल के प्रेम जाल में फंस गई। युवती के घर से भागने के बाद सच्चाई सामने आई, तो वह सब कुछ खो चुकी थी।