पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Three Dead Bodies Were Found At Different Places In Chakeri, Kanpur, Suspected Of Killing The Eunuch And The Woman And Throwing The Dead Body

नहीं रुक रहीं हत्याएं:कानपुर के चकेरी में अलग-अलग जगह तीन शव मिले, किन्नर और महिला की हत्या कर शव फेंके जाने का संदेह

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर में चकेरी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह अलग-अलग इलाकों में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव घर के भीतर मिला, जबकि दूसरा किन्नर और तीसरा शव महिला की हत्या करके शव फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। मामले की सूचना मिलते ही चकेरी पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

किन्नर और महिला के शव में मिले गंभीर चोट के निशान, खून से लथपत था शव

चकेरी थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि काशीराम कॉलोनी सनीगंवा के पास झाड़ियों में कपड़े में लिपटा हुआ एक 30 वर्षीय महिला का शव मिला है। शरीर पर गंभीर चोटों के निशान और शव खून से लथपत मिला है। महिला की हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका है।

वहीं, दूसरी तरफ वाजिदपुर गंगा किनारे एक किन्नर शव मिला है। शरीर चोट के निशान हैं, जेवर भिनपहने है। किन्नर की भी मौत संदिग्ध लग रही है। जबकि तीसरा शव शिव गोदावरी निवासी अमित अवस्थी (45) का उनके घर पर मिला है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीते सोमवार को दंपत्ति में झगड़ा हुआ था। इसके बाद उन्नाव निवासी पत्नी मायके चली गई और अमित घर पर अकेले थे। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने शक जताया तब मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किन्नरों से शिनाख्त में जुटी पुलिस

चकेरी थाना प्रभारी ने बताया कि इलाके की किन्नरों से संपर्क किया गया है। मृतक किन्नर की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही उसका किन लोगों से विवाद था यह भी जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ महिला के शव की शिनाख्त के लिए इलाके के लोगों से पूछताछ की जा रही है।