भाजपा निकालेगी जन विश्वास यात्रा:एक पखबाड़े मे कानपुर बुन्देलखण्ड में जुटेंगे शीर्ष भाजपा दिग्गज

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नये साल से पहले भाजपा आम जनता का विश्वास जीतने की तैयारी में लग गयी है। इसके लिए वह कानपुर बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों से जब विश्वास यात्रा निकालने जा रही है। इस यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से लेकर कई बड़े दिग्गज जुटेंगे। 15 दिन निकलने वाली जन विश्वास यात्रा में कई जनसभाएं और रोड शो निकाले जाएंगे। इस दौरान विपक्ष को घेरने और मोदी योगी सरकार की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

19 दिसंबर को झांसी से शुरू होकर कानपुर तक आयेगी यात्रा,

भाजपा की जन विश्वास यात्रा 19 दिसंबर को झांसी से शुरू की जाएगी, जो कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी विधानसभाओं को कवर करेंगी। यह यात्रा इटावा, फर्रुखाबाद, उरई, जालौन, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर शहर की सभी विधानसभाओं से निकलेंगी। 15 दिनों तक चलने वाली यह यात्रा 2 जनवरी को कानपुर के बिठूर में समाप्त होगी।

33 सभा, 4 जनसभा और 1 रोड शो होगा,

भाजपा की जन विश्वास यात्रा में झांसी से शुरू हुई सभा कई शहरों में आयोजित की जाएंगी। इन सभाओं की संख्या 33 रहेगी। फर्रुखाबाद, इटावा, उरई और बांदा में चार बड़ी जनसभा की जाएंगे। यात्रा एक पखवाड़े में 14 शहरों में रात्रि विश्राम पर रहेगी। यात्रा का समापन कानपुर में होगा। जहां कानपुर के दक्षिण - उत्तरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कई विधानसभा में होते हुए बिठूर विधानसभा के किनारे ब्रह्मावर्त घाट में एक सांस्कृतिक संध्या और गंगा आरती के साथ समापन होगा।