पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे में चूर होमगार्ड की करतूत:छेड़खानी का विरोध करने पर होमगार्ड ने महिला को पीटा; दुकान की सब्जियों को सड़क पर फेंका, गिरफ्तार

कानपुर10 दिन पहले
विधवा महिला को पीटता होमगार्ड।
  • कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र का मामला, वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट व SC-ST एक्ट के तहत दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नशे में चूर एक होमगार्ड के हंगामे और मारपीट का वीडियो सामने आया है। मामला अमराहट थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि होमगार्ड ने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो होमगार्ड ने उसे पीट दिया और उसके दुकान की सब्जियों को भी फेंक दिया। अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि महिला की तहरीर पर मारपीट करने और SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है।

औरैया की रहने वाली विधवा महिला

पीड़ित महिला मूल रूप से औरैया की रहने वाली है। कुछ वर्ष पूर्व उसके पति की मृत्यु हो चुकी है, इसलिए परिवार के खर्च के लिए वह अमराहट के अंतर्गत पड़ने वाले महाटोली चौराहे पर सब्जी की दुकान लगाती है। रोज की तरह वह सोमवार को हाईवे के किनारे सब्जी की दुकान लगाकर बैठी थी। इसी दौरान नशे की हालत में थाने में तैनात होमगार्ड देवेंद्र उसकी दुकान पर आया और वहीं पर खड़ा हो गया। आरोप है कि थोड़ी देर के बाद होमगार्ड ने अश्लील हरकत करते हुए गालियां देना शुरू कर दिया।

जब महिला होमगार्ड को मना किया तो वह दुकान के अंदर घुस आया। उससे बचने के लिए पीड़ित महिला जब दुकान के बाहर आ गई तो होमगार्ड ने उसे पकड़कर मारना शुरू कर दिया। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसकी सब्जी को सड़क पर फेंक दिया। जैसे ही आसपास के लोगों की भीड़ बढ़ने लगी तो होमगार्ड वहां से चला गया।पीड़िता ने बताया कि उसके साथ मारपीट की घटना होने के बाद वह थाने भी गई और उसने होमगार्ड के खिलाफ प्रार्थना पत्र भी दिया था।

वीडियो हुआ वायरल तब जागी पुलिस

महिला के साथ नशे की हालत में मारपीट कर रहे नशेबाज होमगार्ड का वीडियो मौके पर मौजूद किसी राहगीर ने बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद ही कानपुर देहात की पुलिस ने आनन-फानन में आला अफसरों ने तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी को वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद नशेबाज होमगार्ड के खिलाफ थाने में केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

होमगार्ड ने सब्जी की दुकान तहस-नहस किया।
होमगार्ड ने सब्जी की दुकान तहस-नहस किया।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें