• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • UPCA Venue Director's Complaint In BCCI, Said To Be In Many Positions Against The Rules, Aligarh Cricketer Raised Objection By Giving Affidavit. Kanpur

यूपीसीए वेन्यू डायरेक्टर की बीसीसीआई में शिकायत:क़ई पदों पर होना बताया नियम विरुद्ध, हलफनामा देकर अलीगढ़ के क्रिकेटर ने जताई आपत्ति

कानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपीसीए की घमासान हर दिन बढ़ती ही जा रही है। जहां गुरूवार से पांच दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच शुरू हो रहा है, वही एक नया मामला सामने आया है। भारत-न्यूजीलैंड मैच के वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर के पद को लेकर शिकायत की गयी है। चर्चा है कि यूपीसीए की दूसरी लॉबी अपने वर्चस्व को लेकर सक्रिय हुईं है। यह शिकायत उसी का नतीजा है। एक क्रिकेट प्रेमी द्वारा की गई है शिकायत में कहा गया है कि यह पद नियम विरुद्ध है।

वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर
वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर

क्या है पूरा शिकायती मामला

एक हलफनामा के माध्यम से अलीगढ़ के रहने वाले योगेंद्र कुमार गौड़ ने शिकायत में कहा है कि वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर एक साथ क़ई पदों पर है। शिकायती पत्र में लिखा है कि वह चेस फेडरेशन के प्रेसीडेंट है। साथ ही यूपीसीए एपेक्स कमेटी के सदस्य है और कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरपर्सन भी है। एक साथ इतने पदों पर रहना बीसीसीआई और यूपीसीए नियमावली के खिलाफ है।

अलीगढ़ के रहने वाले क्रिकेटर योगेंद्र कुमार गौड़ ने हलफनामा देकर बीसीसीआई को शिकायत की
अलीगढ़ के रहने वाले क्रिकेटर योगेंद्र कुमार गौड़ ने हलफनामा देकर बीसीसीआई को शिकायत की

संजय बोले अवैतनिक कर रहा हूँ कार्य

इस पूरे मसले पर संजय कपूर का कहना है कि कुछ भी नियम विरुद्ध नही है। वेन्यू डायरेक्टर का पद सिर्फ मैच को बेहतर ढंग से कराये के लिये है। इसके लिये किसी तरह का कोई वेतन या सुविधा नही ली जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा क्रिकेट की बेहतरी की कोशिश भर की जा रही है। शिकायत करने वाले कि क्या मंशा है वह कुछ कह नही सकते।

खबरें और भी हैं...