जिलाधिकारी ने किया वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण:15 से 18 साल के किशोरों के लिए 117 जगहों पर लगा वैक्सीनेशन का महाअभियान

कानपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, सीएमओ और सीडीओ - Dainik Bhaskar
निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, सीएमओ और सीडीओ

कानपुर के डीएम विशाख जी ने शुक्रवार को 15 से 18 वर्ष की आयु वाले किशोरों के वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किया। डीएम सबसे पहले ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे जहां उन्होंने किशोरों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया गया।

10 काउंटर लगाए गए है किशोरों के लिए...
ग्रीन पार्क में 10 वैक्सीनेशन विंडो 15 से 18 वर्ष की आयु के किशोरों के लिए लगाए गए हैं। इसके साथ-साथ तीन वैक्सीनेशन कैंप सेकंड डोज के लिए भी लगाये गए हैं। इस मौके पर डीएम ने बताया कि, कानपुर नगर में विभिन्न शैक्षिक शिक्षण संस्थानों जैसे स्कूल, आईटीआई, पॉलिटेक्निक के प्राचार्य के साथ बैठक करके उनके विद्यालयों में 15 से 18 वर्ष की आयु वाले छात्रों की संख्या के अनुरूप ऑन साइट वैक्सीनेशन कराने की व्यवस्था हम लोग कर रहे है। इस क्रम में शुक्रवार को शहर में 117 विद्यालयों में वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन किया गया है।

10 जनवरी से फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगा बूस्टर डोज...
डीएम ने आगे बताया, 10 जनवरी से फ्रंटलाइन वर्कर, हेल्थ वर्कर तथा 60 + के वो लोग जिनका वैक्सीनेशन हुए 9 महीने हो चुके है उनको बूस्टर डोज लगाने का प्रोग्राम शुरू किया जायेगा। इस प्रोग्राम में 10 जनवरी से महाअभियान चलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...