पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आतंकी कनेक्शन के बाद चला सघन चेकिंग अभियान:शहर के प्रमुख इलाकों में गाड़ियों को चेक किया गया, संदिग्ध होने पर आईडी और कागज़ की भी मांग की गयी

कानपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाजमऊ पुल चला सघन चेकिंग अभिया - Dainik Bhaskar
जाजमऊ पुल चला सघन चेकिंग अभिया

संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद शहर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद कानपुर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। कानपुर शहर के साथ-साथ बॉर्डर के इलाकों में भी पुलिस ने चेकिंग की। बॉर्डर में संदिग्ध गाड़ियों को रोक कर पुलिस ने उन्हें चेक किया, गाड़ियों में रखा सामान पुलिस ने चेक किया। वहीं संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली। कार और दूसरी गाड़ियों को चेक किया गया।

एक बार फिर कानपुर कनेक्शन...
कानपुर शहर का एक बार फिर आतंकी कनेक्शन सामने आया है और दिल्ली में पकड़े गए आतंकी ओसामा से संबंध रखने वाले संदिग्ध आतंकी की तलाश में दिल्ली की स्पेशल पुलिस सेल और यूपी की एटीएस ने कानपुर में डेरा डाल लिया है। साथ ही बुधवार को रावतपुर गांव और जाजमऊ में कई स्थानों पर छापा मारकर आतंकी की तलाश की। बेहद गोपनीय तरीके से अंजाम दिए गए ऑपरेशन की सफलता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ रही।

यूपी एटीएस ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया...
आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी एटीएस ने पाकिस्तान समर्थित एक बड़े आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 10 शहरों में छापेमारी कर छह संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से प्रशिक्षण लेकर लौटे हैं। सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए आतंकी देश में आगामी त्योहारों के दौरान बड़े हमले की फिराक में थे। पकड़े गए आतंकी ओसामा के साथी हुमेद का कानपुर कनेक्शन भी सामने आया है। जिसके चलते एटीएस की टीम कानपुर में छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस ने शहर भर में सघन चेकिंग अभियान चलाया। उन्नाव के बॉर्डर जाजमऊ में चेकिंग के दौरान भारत सरकार लिखी गाड़ी में संदिग्ध युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने भेज।

जाजमऊ पुल चला सघन चेकिंग अभियान...
शहर से बाहर जाने वाले और अंदर आने वाले सभी रास्तों पर अलर्ट के बाद सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, इस दौरान पुलिस को जाजमऊ पर बिना नंबर की एक स्कार्पियो गाडी जिस पर भारत सरकार लिखा था, संदिग्ध लगने पर जब उस गाड़ी को रोका तो चालक के पास ना तो गाड़ी के कागज थे और ना ही लाइसेंस, चकेरी थाना प्रभारी मधुकर मिश्रा ने बताया, शक होने पर जब उस गाड़ी को रोका गया तो चालक के पास ना तो उसकी आईडी थी और नाही गाडी के कागज़, इसी बिना पर हमने गाड़ी को सीज कर दिया है। साथ ही चालक से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...