सेंध लगाकर ज्वैलर्स शॉप से 12 लाख की चोरी:शातिर चोरों ने दुकान में लगी ग्रिल को काटकर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, चोरों का नहीं मिला कोई सुराग

कानपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्राफ की दुकान में इसी जगह सेंधमारी करके शातिर चोरों ने उड़ाया लाखों के जेवरात। - Dainik Bhaskar
सर्राफ की दुकान में इसी जगह सेंधमारी करके शातिर चोरों ने उड़ाया लाखों के जेवरात।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के मैनावती मार्ग के ज्वैलरी शॉप पर शातिर चोरों ने सेंध लगाकर 12 लाख के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह मालिक शॉप पर पहुंचा तो चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला।

दुकान के भीतर काउंटर और तिजोरी में रखा लाखों का जेवरात समेट ले गए चोर।
दुकान के भीतर काउंटर और तिजोरी में रखा लाखों का जेवरात समेट ले गए चोर।

CCTV फुटेज से चोरों की तलाश में लगी पुलिस
नवाबगंज अमरूद मंडी के पास रहने वाले राजू गुप्ता की मैनावती मार्ग पर ज्वैलरी शाप है। राजू ने बताया कि बुधवार देर रात छत के रास्ते परिसर में दाखिल हुए चोरों ने दुकान की दीवार पर बनी खिड़की की ग्रिल काटी और अंदर घुसे। चोरों ने काउंटर और तिजोरी में रखे करीब 12 लाख के जेवरात चोरी कर ले गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर गुरुवार को राजू दुकान पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। राजू की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से शातिर चोरों की तलाश की जा रही है। जांच के दौरान उन्हें ठोस साक्ष्य मिले हैं।
पुलिस गश्त नहीं होने से सर्राफा व्यापारियों में आक्रोश
सर्राफा व्यापारियों ने आरोप लगाया है कि ठंड के चलते पुलिस की गश्त भी कम हो गई है। इसके चलते चोर सक्रिय हो गए हैं। सर्राफा व्यापारियों ने डीसीपी वेस्ट से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने की मांग की है। सर्राफा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अब किसी सर्राफा दुकान में चोरी हुई तो व्यापारी सड़क पर उतरेंगे।

खबरें और भी हैं...