औरैया में युवक की पीट-पीटकर हत्या:तीन दिनों से घर से चल रहा था लापता, पत्नी ने धर्मशाला में पड़ा देखा; पीड़ित बोला- चार लोगों ने की मेरे साथ मारपीट

औरेयाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
औरैया में धर्मशाला के कमरे में मिला युवक का शव। - Dainik Bhaskar
औरैया में धर्मशाला के कमरे में मिला युवक का शव।

उत्तर प्रदेश के औरैया में एक युवक का शव धर्मशाला में पड़ा मिला। वह तीन दिनों से अपने घर से लापता चल रहा था। उसके परिजन जगह-जगह उसकी तलाश कर रहे थे। तभी उसकी पत्नी ने एक धर्मशाला के कमरे में उसे पड़ा देखा। उसने पास जाकर उससे जानकारी ली। तो उसने बताया कि चार लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसे यहां फेंका है। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

घर से मजदूरी करने निकला, हुआ लापता

मामला कानपुर रोड पर स्थित एक धर्मशाला का है। पुराने कलेक्ट्रेट स्थित कांशीराम कॉलोनी निवासी लल्ला उर्फ बल्लू शनिवार को अपने घर से मजदूरी करने निकला था। लेकिन फिर अगले 3 दिनों तक वह घर वापस नहीं आया। उसके घर में उसकी बीवी और दो बेटे है। जिसमें से एक की उम्र करीब डेढ़ वर्ष है तथा दूसरे की उम्र छह माह है। उसकी पत्नी समेत अन्य परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

पत्नी ने घायलावस्था में धर्मशाला में पड़ा देखा

उसकी पत्नी अफसाना मंगलवार की सुबह कानपुर रोड की एक पुरानी धर्मशाला के सामने थी। तभी उसने एक कमरे में अपने पति को घायल हालत में पड़ा देखा। जिसके बाद वह अंदर गई और मृतक से बात करने की कोशिश की। युवक ने उसे बताया कि चार लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी यह हालत की है। इतना कहने के बाद उसकी मौत हो गई। घरवालों ने अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है। वह लोग पुलिस व प्रशासन के बड़े अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे है। कांशीराम कालोनी में पुलिस बल परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहा है।

खबरें और भी हैं...