पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • When The Mother Was Beaten Up In A State Of Intoxication, The Young Man Killed The Father By Jumping With A Brick, The Family Members Told The Accident

कानपुर में शराबी पिता की हत्या:नशे की हालत में मां को पीटा तो युवक ने पिता की ईंट से कूचकर कर दी हत्या, परिवार वालों ने बताया हादसा

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराबी पिता की बेटे ने पीटकर कर दी हत्या। - Dainik Bhaskar
शराबी पिता की बेटे ने पीटकर कर दी हत्या।

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के नानामऊ निवासी लकड़ी व्यापारी ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को पीटा तो शनिवार रात उसके बेटे ने ईंट से कूचकर हत्या कर दी। हालांकि परिवार के लोग हत्या की बात से इंकार कर रहे हैं। दीवार से गिरकर मरने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, नानामऊ निवासी शान मोहम्मद (45) उर्फ पप्पू की लकड़ी की टाल है। रविवार सुबह रक्त रंजित हालत में घर के भीतर आंगन में इनका शव मिला। सूचना पर बिल्हौर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। पूछताछ में शान के बेटे सरताज ने बताया कि रात में पिता शराब पीकर आए थे। मां से झगड़ा हुआ था इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, लेकिन उसके बाद वह सो गया सुबह सोकर उठे तो आंगन में उनका शव पड़ा हुआ था।

मृतक शान मोहम्मद की फाइल फोटो।
मृतक शान मोहम्मद की फाइल फोटो।

शराब पीने का विरोध किया था हुआ झगड़ा

गांव के लोगों ने बताया कि देर रात शान मोहम्मद शराब पीकर घर आया तो उसकी पत्नी से इसका विरोध किया और दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद शान ने पत्नी को पीटा तो बेटे सरताज ने इसका विरोध किया था। इसी बात को लेकर पिता पुत्र में झगड़ा हो गया था।

आरोप है कि इस दौरान सरताज ने ईंट से सिर कूचकर पिता की हत्या कर दी। बिल्हौर थाना प्रभारी शैलेंद्र निगम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता नूर मोहम्मद ने तहरीर दी है, लेकिन हत्या का आरोप नहीं लगाया है। बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, तहरीर देने को नहीं कोई तैयार
बिल्हौर थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की हत्या है या नहीं। उधर दूसरी तरफ परिवार का कोई भी व्यक्ति हत्या की तहरीर देने से इंकार कर रहा है, सभी का कहना है कि दीवार से गिरकर उनकी मौत हुई है। लेकिन जांच में पुलिस को शरीर पर कई चोट के निशान मिलने से पुलिस हत्या का संदेह जता रही है।

खबरें और भी हैं...