पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औरैया में मर्डर:पत्नी की गोली मारकर हत्या, बचाने दौड़ी सास घायल, दंपती के बीच चल रहा था दहेज उत्पीड़न का केस

औरैया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। - Dainik Bhaskar
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।
  • एरवाकटरा थाना क्षेत्र की वारदात, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  • घायल सास का सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बुधवार रात एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बचाने दौड़ी सास पर भी फायर किया। जिससे वह घायल हो गईं। सास को सैफई रेफर किया गया है। हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि फरार आरोपी की तलाश जारी है।

4 साल पहले हुई थी शादी

दरअसल, एरवाकटरा थाना क्षेत्र के कुचैला गांव निवासी राजेंद्र सिंह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। उन्होंने 4 साल पहले बेटी मोहिनी उर्फ प्रियंका की इटावा जिले के चौबिया क्षेत्र के गोवरिहा निवासी सौरभ के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। दो माह से प्रियंका अपने मायके कुचैला में माता-पिता के साथ रह रही थी। प्रियंका ने पति पर दहेज उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया था।

एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

बुधवार देर शाम सौरभ अपनी ससुराल कुचैला पहुंचा। जहां कहासुनी के बीच मामला इतना बढ़ा कि उसने पत्नी प्रियंका पर तमंचे से फायर कर दिया। बचाने के लिए दौड़ी सास शारदा को भी सौरभ ने गोली मार दी। इससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। तत्काल दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्रियंका को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत होने के चलते शारदा को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस अफसरों ने घटना स्थल का जायजा लिया है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser