शहर पहुंचे भारत और कीवी खिलाड़ी:सुबह तक रहेंगे आइसोलेट, कीवी खिलाड़ियों में दिखा जोश, काफिले में घुसी बाहरी गाड़ी

कानपुर8 दिन पहले
न्यूजीलैंड टीम चकेरी एयरपोर्ट पर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए न्यूजीलैंड की टीम और भारतीय टीम के बचे हुए शेष खिलाडी स्पाइसजेट की स्पेशल फ्लाइट से सोमवार दोपहर 2:25 बजे कानपुर पहुंचे। चकेरी एयरपोर्ट से उतरने के बाद दोनों ही टीम के खिलाड़ी सपोर्टिंग स्टाफ और अपने कोच के साथ बायो बबल घेरे में होटल के लिए रवाना हुए। दोनों ही टीम के खिलाडियों के लिए अलग अलग बसों का इंतजाम किया गया था। अब सुबह तक के लिए दोनों ही टीम के खिलाड़ी अपने कमरों में सुबह तक के लिए आइसोलेट रहेंगे।

भारत के पांच शेष खिलाड़ी पहुंचे कानपुर...
भारतीय टीम के शेष बचे हुए खिलाड़ियों में केएल राहुल,अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, आर अश्विन और मोहम्मद सिराज के साथ कोच राहुल द्रविड़ व टीम प्रबंधन के साथ पहुंचे। बायो-बबल घेरे के बीच उनको होटल पहुंचाया गया।

न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी पहुंचे कानपुर ...
न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में केन विलियमसन, टाम लैथम, डेरेल मिचेल, टाम ब्लंडेल, हेनरी निकोल्स, रास टेलर, विलिम यंग, रचिन रविंद्र, टिम साउदी, काइल जैमीसन, नील वैगनर, मिचेल सैंटनर, ऐजाज पटेल, विल समरविल और ग्लेन फिलिप्स आज स्पेशल फ्लाइट से कानपुर पूछे। साथ में टीम का कोच और स्पोर्टिंग स्टाफ साथ में थे।

कूल दिख रहे थे कीवी खिलाडी...
टी20 सीरीज हारने के बाद भी कीवी खिलाड़ियों के जोश में कोई कमी देखने को मिला। चकेरी हवाई अड्डे पर उतरते ही उनकी टीम का एक सदस्य टीम के साथ सेल्फी और अन्य फोटोज लेने लगा। दोनों टीम के खिलाड़ियों को देखने आए स्थानीय लोगों की भी कीवी टीम के सदस्य ने काफी फोटो खींची।

काफिले में घुसी कार...
भारतीय और न्यूजीलैंड की टीम का काफिला जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकलने लगा तभी एक काले रंग की एक्सयूवी काफिले में घुस गई। काफिले में अन्य बाहरी कार घुसने से सुरक्षा में लगे पुलिस वालों के हाथ पैर फूल गए। जब उस गाड़ी को इंटरसेप्ट किया तो पता चला उसमे बीसीसीआई ऑफिशल्स बैठे है और वो कार भी होटल ही जा रही है।

खबरें और भी हैं...