पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP पुलिस की सुरक्षा रामभरोसे:इटावा में बलात्कार का शिकार बनी पुलिस की महिला सिपाही; मकान मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म, पति को भेजे अश्लील फ़ोटो

इटावा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के इटावा में एक महिला पुल� - Dainik Bhaskar
यूपी के इटावा में एक महिला पुल�

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक महिला सिपाही के साथ ही दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। इटावा जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में तैनात अनसूचित जाति की महिला सिपाही की शिकायत पर मकान मालिक के पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला सिपाही के मुताबिक आरोपी मकान मालिक के पुत्र ने दो वर्ष पूर्व उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था और अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देने की धमकी देते हुए दो वर्षो से लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता चला आरहा था।

22 मई को पुनः बलात्कार की घटना आरोपी द्वारा की गई जिसके सम्बंध में पीड़ित महिला सिपाही ने शिकायत पुलिस में की है। पुलिस द्वारा पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

एसएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी थाना में तैनात महिला सिपाही के साथ युवक के द्वारा दुष्कर्म किये जाने की घटना शिकायत सामने आई है। महिला सिपाही ने पुलिस को बताया है कि आरोपी मकान मालिक का पुत्र कन्हैया ने उसके साथ दो वर्ष पूर्व 15 अक्टूबर 2019 को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया था।

आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीरे और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली थी जिन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और पैसों की मांग करता रहा।

पीड़ित महिला सिपाही की शिकायत पर युवक के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पर धारा 376, 506, 328,व 3(2)V एससी/एसटी एक्ट और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।