सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब देगी भाजपा आईटी सेल:कानपुर बुन्देलखण्ड की आयोजित हुई कार्यशाला, नये आईटी एक्सपर्ट जोड़े जाएंगे और पुरानो को किया जायेगा ट्रेंड

कानपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा आईटी सेल की आयोजित कार्यशाला का शुभारंभ करते हैं बीएल संतोष - Dainik Bhaskar
भाजपा आईटी सेल की आयोजित कार्यशाला का शुभारंभ करते हैं बीएल संतोष

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने कहा कि आईटी सेक्टर में भाजपा द्वारा सबसे पहले मजबूत पहल की गई थी। जिसका नतीजा है कि पार्टी आज सोशल मीडिया में अग्रणी भूमिका निभा रही है। पिछले कुछ समय से विपक्षी दलों द्वारा भाजपा के खिलाफ भ्रामक प्रचार सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा है। इसके लिए जरूरी है, कि भाजपा के कार्यकर्ता और खास तौर पर भाजपा का आईटी सेल सोशल मीडिया में सभी भ्रामक खबरों का पर्दाफाश करें और सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता तक मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएं। बीएल संतोष और उनके साथ प्रदेश में उप सह प्रभारी चुनाव अन्नपूर्णा देवी यादव ने भाजपा के आईटी सेल की कार्यशाला को संबोधित किया। जिसमें कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के जिला और मंडल स्तर के आईटी सेल के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

आईटी सेल की आयोजित कार्यशाला में पहुंचे पदाधिकारी
आईटी सेल की आयोजित कार्यशाला में पहुंचे पदाधिकारी

साइबर योद्धा बनकर चुनाव में जुटे कार्यकर्ता,

कानपुर, बुंदेलखंड क्षेत्र के आईटी सेल व सोशल मीडिया इकाइयों की सीएसए सभागार में एक कार्यशाला आयोजित की गई। जिसको बीएल संतोष के साथ क्षेत्रीय टीम, जिला टीम विधानसभा एवं मंडल संयोजक और सह संयोजकों की कार्यशाला आयोजित हुई। जिसमें कहा गया कि पार्टी मैं जो पुराने कार्यकर्ता है, उनको भी आईटी वसोशल मीडिया में प्रशिक्षित किया जाए। इसके साथ ही नए और प्रशिक्षित लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए। वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में कहा कि आईटी सेल का सोशल मीडिया से जुड़े सभी कार्यकर्ता साइबर योद्धा की तरह जुड़ जाएं। चुनाव तक दिन-रात एक कर दें। विपक्षी पार्टियों का जो जातिवाद का जहर समाज में फैल रहा है उसका मुंह तोड़ जवाब दें। विकास सुशासन और शांति व्यवस्था की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाएं। विपक्ष जो सरकार विरोधी एजेंडा चलाकर जनता को भ्रमित कर रहा है उसका भी जवाब दें।

केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों करे बखांन

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कि सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी आम जन तक पहुंचेगी तो तमाम तरह की विपक्षी दलों की भ्रांतियां खुद ब खुद दूर हो जाएंगी। आईटी सेल के प्रदेश संयोजक कमलेश्वर मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के आईटी व सोशल मीडिया पर 10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता है। सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक हर्ष द्विवेदी ने कहा कि सोशल मीडिया के अलग-अलग माध्यमों से माध्यमों भाजपा के साइबर योद्धाओं को केंद्र के साढ़े सात सालों और प्रदेश के साढ़े 4 वर्षों के कामों को प्रभावी ढंग से जनता के बीच ले जाना है। कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया। सांसद सुधीर गुप्ता, प्रदेश महामंत्री प्रियंका रावत, शिवानंद द्विवेदी, सुनील बजाज, मोहित पांडे अनूप अवस्थी वह आनंद राजपाल कार्यक्रम में खास तो उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...