कानपुर में 25 साल की युवती का शव बरामद:दुपट्‌टे से बंधे मिले दोनों हाथ, रेप के बाद गला घोंटकर हत्या की आशंका; शिनाख्त में लगी पुलिस-बीयर के कैन व खाली बोतले पड़ी मिली

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फॉरेंसिक टीम भी नहीं जुटा सकी साक्ष्य। पुलिस युवती की शिनाख्त में लगी। - Dainik Bhaskar
फॉरेंसिक टीम भी नहीं जुटा सकी साक्ष्य। पुलिस युवती की शिनाख्त में लगी।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव बरामद हुआ। युवती के दोनों हाथ दुपट्‌टे से बंधे मिले। शरीर पर कोई जख्म के निशान नहीं मिलने से गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। शव के पास बीयर के केन और गिलास पड़े मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, युवती की उम्र 25 साल के आसपास है। एक से ज्यादा लोगों ने मिलकर युवती की हत्या की है। क्योंकि उसका हाथ बांधना और फिर हत्या करना किसी अकेले के बस का नहीं है। देर रात तक पुलिस युवती के शिनाख्त का प्रयास करती रही, लेकिन नहीं हो सकी।

दिन दहाड़े खेत में युवती की हत्या, पुलिस को नहीं मिला सुराग
मामला साढ़ थानाक्षेत्र के लालपुर कंधरा संपर्क मार्ग का है। यहां खेत के बीच कच्ची सड़क पर मंगलवार शाम पेड़ के नीचे युवती का शव पड़ा मिला। मौके पर जांच करने पहुंचे एसपी अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि जहां पर शव मिला है, वहां तक कार ले जाना मुश्किल है। बाइक से शव लाया नहीं जा सकता है। आशंका है कि युवती की हत्या खेत में ही की गई है। किसी ने युवती को आते-जाते और अन्य किसी को देखा भी नहीं। युवती ने लाल रंग की कुर्ती व नीले रंग की जींस पहनी हुई है। पैरों में सफेद छींटदार जूती पहने हुए थी। शव के पास एक खाली पॉलीथीन, एक बीयर और पानी की खाली बोतल भी पड़ी मिली है। युवती के बाएं हाथ में घड़ी पहने थी और उसी हाथ में एक टैटू बना हुआ है। एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद, सीओ पवन गौतम और साढ़ इंस्पेक्टर संतोष सिंह मौके जांच करने पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला। एसपी अष्टभुजा प्रसाद ने कहा कि शिनाख्त होने के बाद ही हत्याकांड का खुलासा हो पाएगा। युवती के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

रेप के बाद हत्या की आंशका
शव देखकर लग रहा है कि रेप के बाद युवती की हत्या करके शव फेंका गया है। नजदीकियों ने ही मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। शव को देखने से लग रहा कि वह तैयार होकर किसी से मिलने निकली थी। इसके बाद साजिश के तहत उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम के दौरान स्लाइड भी बनाई जाएगी। इससे साफ हो सकेगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

खबरें और भी हैं...