उत्तर प्रदेश में खराब हुई कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन:कासगंज में आप के कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, चंदौली और ललितपुर कांड में कड़ी कार्रवाई की मांग की

कासगंज16 दिन पहले

कासगंज। उत्तर प्रदेश में खराब हुई कानून व्यवस्था को लेकर आज आम आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर पहुंचकर अपना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में खराब हुई कानून व्यवस्था को सही करने के लिए ओर ललितपुर चंदौली में दोषि पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।

आप के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

आज आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी बबलू सिंह कठेरिया के नेतृत्व में तमाम आप कार्यकर्ता एकत्रित होकर जिला मुख्यालय पहुंचे जंहा आप कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश की खराब कानून व्यवस्था ठीक करने और ललितपुर ओर चंदौली में हुई जघन्य अपराधिक घटनाओं उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीसीआईडी जांच कराने की मांग प्रदेश सरकार से की ओर आप कार्यकर्ताओं ने अपनी इन्ही मांगो को लेकर एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जिलाधिकारी कासगंज को दिया।

कानून व्यवस्था खराब हुई

आप के जिला प्रभारी बबलू सिंह कठेरिया ने बताया कि उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है और ललितपुर में थाने गई पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह उसके साथ थाने में रेप किया गई जो एक जघन्य घटना है ओर चंदौली में दो बेटियों को पुलिस कर्मियों ने घर मे घुसकर पीटा जो उत्तरप्रदेश में खराब हुई कानून व्यवस्था का नतीजा है। इसलिए आप कार्यकर्ताओं ने मामले में सीबीसीआईडी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...