कासगंज में भारतीय न्याय पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन:कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेंट की भगवान बुद्ध की तस्वीर, योगी सरकार पर किया हमला

कासगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में भारतीय न्याय पार्टी द्वारा एक कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया। - Dainik Bhaskar
कासगंज में भारतीय न्याय पार्टी द्वारा एक कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया।

कासगंज में पटियाली कस्बा के अलीगंज बाईपास रोड के पास भारतीय न्याय पार्टी द्वारा एक विशाल सम्मेलन किया गया। सम्मेलन में दिल्ली से आए भारतीय न्याय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। साथ ही उन्हें एक तलवार एवं पार्टी का प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया।

चुनावी मैदान में होंगे पार्टी के प्रत्याशी

आपको बता दें कि कार्यक्रम में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए महंगाई, कानून व्यवस्था, बिगड़ी शिक्षा व्यवस्था, महिला उत्पीड़न आदि समस्याओं को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला किया। इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में वह अपनी पार्टी का प्रत्याशी प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर उतारेंगे।

प्रदेश व जिला स्तरीय कार्यकरणी का गठन

वहीं कार्यक्रम में भारतीय न्याय पार्टी सेकुलर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश व जिला स्तरीय कार्यकरणी का भी गठन किया। वहीं सम्मेलन के मौके पर जिलाध्यक्ष अशोक कुमार, जुगल किशोर, नन्हे राठौर, ग्रीस, विनोद शास्त्री, हरिपाल सिंह आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...