भाजपा नेता पर टैक्स कलेक्टर को पीटने का आरोप:पीड़ित बोला- दरवाजा बंद कर पीटा, जातिसूचक गालियां दी; पालिका कार्मियों ने थाने पर किया हंगामा

कासगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कासगंज नगर पालिका में तैनात टैक्स कलेक्टर ने भाजपा नेता पर दफ्तर को बंद कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस घटना से गुस्साए पालिका कर्मी ट्रैक्टर से कासगंज थाने पहुंचे और भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। कार्रवाई न होने पर पालिका कर्मियों ने काम बंद करने की धमकी दी।

नगर पालिका परिषद के टैक्स कलेक्टर अमर जयंत का आरोप है कि भाजपा नेता डीएस लोधी अपने साथियों और दो प्राइवेट गनर के साथ दो बजे दफ्तर में पहुंचे। इसके बाद दरवाजा बंद कर लिया और मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द बोले। वह खंडर प्लांट को मकान में तब्दील कराना चाह रहे थे, उसकी जांच पूरी नहीं हुई थी। इसी बात को लेकर मारपीट की।

कासगंज नगर पालिका में तैनात टैक्स कलेक्टर से मारपीट पर पालिका कर्मियों ने थाने पर किया हंगामा।
कासगंज नगर पालिका में तैनात टैक्स कलेक्टर से मारपीट पर पालिका कर्मियों ने थाने पर किया हंगामा।

टैक्स कलेक्टर के साथियों ने किया हंगामा
मामले की जानकारी टैक्स कलेक्टर के साथियों को हुई तो वह आक्रोशित हो गये और ट्रैक्टर में भरकर कोतवाली पहुंच गये। जहां एफआईआर कराने को लेकर जमकर हंगामा काटा, हालांकि कोतवाल ने समझा बुझाकर एक घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कर दिया।

ये लोग सांसद राजवीर सिंह के बताते हैं प्रतिनिधि
टैक्स कलेक्टर अमर जयंत ने बताया ये लोग सांसद राजवीर सिंह के प्रतिनिधि बताते हैं। तकरीबन आधा दर्जन लोगों के साथ दफ्तर में आए और मेरे साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और मारपीट की। जबकि मेरा कोई दोष नहीं था। महिला कर्मचारी बचा रही थी, लेकिन इन्होंने कुछ नहीं सोचा और कुंडी लगाकर मारपीट की। सरकारी दफ्तर में ऑन ड्यूटी कर्मचारी के साथ मारपीट करना एक जघन्य अपराध है।

कासगंज नगर पालिका के कर्मियों ने थाने पर किया प्रदर्शन।
कासगंज नगर पालिका के कर्मियों ने थाने पर किया प्रदर्शन।

भाजपा नेता ने बताया बेबुनियाद आरोप
भाजपा नेता डीएस लोधी ने बताया कि काफी दिनों से टैक्स चोरी की शिकायत आ रही थी। 10- 20 हजार रुपये प्रतिदिन वसूली की जाती थी। एक व्यक्ति मेरे पास आज आया था। उसने बताया कि मुझसे 20 हजार रुपये मांग रहे हैं। में पूछताछ के लिए मैं गया था। उल्टा ये लोग मुझ पर सवार हो गए और मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा दिए। जो निराधार है और जिसका कोई तथ्य नहीं है।

खबरें और भी हैं...