कासगंज में दो जिला बदर गिरफ्तार:जिले में ही रह रहे दोनों आरोपी, कई मुकदमे हैं दर्ज

कासगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कासगंज जनपद में पुलिस ने दो जिला बदर आरोपियों को गिरफ्तार किया है,गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत कासगंज जिले से जिला बदर किया था, लेकिन जिला बदर होने के बाद भी दोनों आरोपी कासगंज जिले में ही रह रहे थे, जिन्हें आज कासगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करके जेल भेजा है

आपको बता दे कासगंज जनपद में अपराध नियंत्रण करने को लेकर एसपी के निर्देश पर जनपद की पुलिस अपराधियों की धर पकड़ करने में लगी हुई है, जिसको लेकर जनपद में पुलिस के द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा, एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे के निर्देश पर कोतवाली सोरो पुलिस ने गुंडा एक्ट के मामले में दो आरोपियों को कासगंज जिले से जिला बदर कर दिया था, लेकिन दोनों आरोपी जिला बदर होने के बाद भी जिला छोड़कर नही गए थे,जो कि आने गांव आलमपुर में छिप कर रह रहे थे, जिन्हें आज मुखविर की सूचना पर कोतवाली सोरो पुलिस ने सोरो क्षेत्र के करुआवार रोड से गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

आपको बता दे इंस्पेक्टर सोरो रमेश भारद्वाज ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों जिला बदर आरोपियों का नाम अशोक ओर कप्तान सिंह है। जो कि कासगंज जनपद के ही कोतवाली सोरो क्षेत्र के ही आलमपुर गांव के रहने वाले है। जिन्हें आज गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...