• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kasganj
  • Candle March Taken Out In Protest Against The Murder Of Businessman Manish Gupta, Raised Demand From The Government For Strict Action And CBI Investigation

कासगंज में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन:व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च, कड़ी से कड़ी कार्रवाई और सीबीआई जांच की सरकार से उठाई मांग

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में सपा कार्यकर्ताओं ने मनीष गुप्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाला कैंडिल मार्च। - Dainik Bhaskar
कासगंज में सपा कार्यकर्ताओं ने मनीष गुप्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाला कैंडिल मार्च।

कासगंज में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और तमाम पदाधिकारियों ने गोरखपुर में हुई व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के विरोध में कैंडिल मार्च निकाला। सपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर मृतक मनीष गुप्ता को श्रद्धांजलि दी। सरकार से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। मामले की सीबीआई जांच कराने की बात भी कही है।

कैंडल मार्च निकालकर धारण किया मौन
जिले के गंजडुंडवारा कस्बे में मनीष गुप्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मैदान में इकट्ठा हो गए। उन लोगों ने कैंडिल मार्च निकाला ओर मृतक व्यापारी मनीष गुप्ता को दो मिनट का मौन धारण कर श्रंद्धाजलि अर्पित की।
परिवार को 1 करोड़ रूपए की सहायता देने की रखी मांग
उन लोगों ने सरकार से मांग की है कि मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी हो। साथ ही केस की निष्पक्ष सीबीआई जांच करवाई जाए। वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार से मृतक व्यापारी के परिवार को 1 करोड़ रुपए आर्थिक रूप से सहायता देने की भी मांग की।

खबरें और भी हैं...