कासगंज में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन:श्रीनगर में पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की, सरकार से कहा- पाकिस्तान पर करें कार्रवाई

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में फूंका गया आतंकवाद का पुतला। - Dainik Bhaskar
कासगंज में फूंका गया आतंकवाद का पुतला।

कासगंज में श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा हिन्दओं की हत्या के विरोध में शनिवार को बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर के गांधी मूर्ति चौराहे पर आतंकवाद का पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद और पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन भेजकर आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण आतंकवादी घटनाएं बढ़ी

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष जगदीश प्रसाद ने कहा कि कश्मीर में एक बार फिर से 1990 के दशक जैसी आतंकवादी घटनाएं आरम्भ हो गयी हैं। इन आतंकवादी घटनाओं में चुन-चुन कर हिंदुओं की हत्याएं की जा रही हैं। यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटने के बाद अब फिर अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण आतंकवादी घटनाओं में एकाएक वृद्धि हुई है।

परिवार को सुरक्षा दे सरकार

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद आतंकवादी घटनाओं की कड़ी निंदा करता है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कश्मीर के हिंदू समाज के साथ पूरी शक्ति के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल सरकार से मांग करता है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

खबरें और भी हैं...