कासगंज में भाजपाइयों ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका:पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर किया प्रदर्शन, लगाए कांग्रेस विरोधी नारे

कासगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में भाजपाइयों ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका - Dainik Bhaskar
कासगंज में भाजपाइयों ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका

कासगंज में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कासगंज में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा की है ओर शहर के सहावर गेट क्षेत्र में भाजपा ओबीसी मोर्चा के तमाम कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर नारेबाजी भी की गई।

पंजाब सरकार की थी साजिश

जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ खूब सिंह लोधी के नेतृत्व में हुआ। जिलाध्यक्ष खूब सिंह लोधी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के दौरे पर एक रैली को संबोधित करने गए थे। जहां पंजाब सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था की जो सोच समझ कर रणनीति बनाई थी।

उपद्रवियों ने 20 मिनट तक पीएम को ओवर ब्रिज पर रोका

प्रधानमंत्री को 20 मिनट तक ओवर ब्रिज पर उपद्रवियों ने रोके रखा। जबकि वहां से पाकिस्तान की सरहद महज 10 किलोमीटर दूर थी। उसी के विरोध में सहावर गेट पर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया है।