कासगंज में युवक की हत्या:पिता का आरोप- बहु के प्रेमी ने किया कत्ल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में युवक का सड़क किनारे मिला शव। - Dainik Bhaskar
कासगंज में युवक का सड़क किनारे मिला शव।

कासगंज में एक युवक का शव रोड पर मिला। पुलिस ने शव कि शिनाख्त कर परिजनों को बुलाया। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बहु का पड़ोस के युवक से प्रेम-प्रसंग है। उसके प्रेमी ने ही कत्ल किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ व मामले की जांच की जा रही है।

राहगीरों ने सड़क पर पड़ा देखा शव
जिले के ढोलना कोतवाली क्षेत्र कस्बा विलराम के रहमतपुर माफी रोड स्थित मठिया पर लोगों को एक युवक का शव पड़ा मिला। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की शिनाख्त की। पता चला कि उसका नाम ग्रंथसिंह है और वह मोहल्ला कस्साबान का रहने वाला है।

मृतक के गांव का निवासी है आरोपी
पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद वह लोग मौके पर पहुंचे। पिता ओमप्रकाश ने बताया कि उसके बेटे की पत्नी का गांव के रहने वाले सतीश के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। उन्होंने आरोप लगाया कि सतीश ने ही ग्रंथसिंह की हत्या की है।

आरोपी से पूछताछ कर रही है पुलिस
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।