कासगंज में लूट के बाद हत्या करने वाला गैंग गिरफ्तार:रेलवे स्टेशन व बस स्टॉप पर पहले देते थे लोगों को लालच, फिर घटना को देते थे अंजाम

कासगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में लूट के बाद हत्या करने वाला गैंग गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
कासगंज में लूट के बाद हत्या करने वाला गैंग गिरफ्तार

कासगंज में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर गैंग का खुलासा किया है जो कि बस स्टैंड ओर रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर लूट के उद्देश्य से उनकी हत्याओं की घटना को अंजाम दिया करता था वही पुलिस ने लूट के बाद अलग अलग समय पर की गई तीन लोगो की सनसनीखेज हत्याओं के आरोप में गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस ने मृतकों के पासबुक, आधार कार्ड, कम्बल, थैला, कपड़े व नगदी सहित अन्य सामान बरामद किया है।

दो सालों से सक्रिय था गैंग

एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि दो वर्षों से एक ऐसा गैंग सक्रिय था। जो कि रेलवे स्टेशन और बस स्टेंर पर आने वाले भोले-भाले लोगों को अपने दिए हुए लालच के जाल में फँसाकर उनके साथ लूटपाट करके उनकी हत्या कर देता था। जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

पुलिस की चार टीमें की गई थी गठित

जिले में पुलिस को अलग अलग जगह ओर अलग अलग समय एक के बाद एक तीन लोगों के शव मिले। पुलिस को शव ऐसी हालत में मिले जैसे सभी मृतकों की मारपीट कर या गला दबाकर ओर गोली मारकर हत्या की गई थी। मामले के खुलासे के लिए पुलिस व एसओजी, स्वॉट, सर्विलांस एवं स्थानीय पुलिस की चार टीमें गठित की गई थी।

पहले एक संदिग्ध को किया था गिरफ्तार

गठित टीमों द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम भूरे बताया और अधिक पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि हम लोगों का एक संगठित गिरोह है उस गैंग में उसके अलावा समरूद्दीन पुत्र नजरूद्दीन एवं नदीम पुत्र अब्दुल रहमान नि0गण नागर थाना सुन्नगढ़ी जनपद कासगंज सम्मिलित है हम लोग रेलवे स्टेशन एवं बस अड्डे पर बाहर से आने वाली सवारियों को टारगेट करते है और उन्हें तरह तरह प्रलोभन देकर एकान्त में ले जाकर उनकी हत्या कर उनके पास जो भी नगदी मिलती है उसे लूट लेते है ओर लोगो की हत्याएं कर देते है ओर हमारे द्वारा अव तक कासगंज जनपद में तीन लोगों की लूट के बाद हत्याएं की गई है

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी

भूरा निवासी ग्राम नागर थाना सुन्नगढ़ी जनपद कासगंज ओर समरूद्दीन निवासी उपरोक्त ओर नदीम निवासी है। इन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है।