कासगंज में निवेश के नाम पर 14 करोड़ की ठगी:लोगों ने सीओ से की शिकायत, कहा- रुपये मांगने पर आरोपी मारने की देता है धमकी

कासगंज15 दिन पहले

कासगंज जनपद में एक कंपनी के द्वारा लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। आरई गोल्ड नाम की कंपनी ने हजारों लोगों से उनका पैसा जमा कराकर ज्यादा पैसा देने के लालच का देकर 14 करोड़ की ठगी कर ली। ठगी का शिकार हुए दर्जनों पीड़ितों ने सीओ कार्यालय पर जाकर कंपनी के फर्जीवाड़े की शिकायत पुलिस से की है।

ठगी का शिकार हुए लोगों को कहना है कि ताराचंद नाम का एक व्यक्ति आरई गोल्ड नाम की कंपनी की फ्रेंचाइजी कासगंज शहर की रामवाली कॉलोनी में चलाता था। ताराचंद लोगों को लालच देता था कि कंपनी में अभी एक ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के तहत कंपनी RE GOLD मैं 26400 रुपए की आईडी लगाएगा उसे 120 दिन के बाद 80000 रुपए दिए जायेंगे।

कासगंज में ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने कार्रवाई की मांग की।
कासगंज में ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने कार्रवाई की मांग की।

ऑफर के लालच में आकर लोगों ने जमा किए रुपये
अक्टूबर माह से एक नया ऑफर लांच किया जाएगा। जिसके तहत 38500 रुपए जमा करने के 120 दिन बाद एक लाख रुपए मिलेंगे और कंपनी के ऑफर के लालच में आए हजारों लोगों ने अपना पैसा कंपनी में लगा दिया। जब ऑफर के तहत 120 दिन का समय पूरा हुआ और लोग रुपया लेने ताराचंद्र के घर फ्रेंचाइजी पर पहुंचे तो ताराचंद ने लोगों को उनका पैसा देने से इंकार कर दिया और सभी लोगो को धमकी देकर भगा दिया। अब सभी पीड़ित अपना पैसा पाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। सभी पीड़ितों ने एक साथ सीओ अजीत चौहान के कार्यालय जाकर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने और अपना पैसा दिलाने के लिए गुहार लगाई है।

कासगंस सीओ के कार्यालय पर प्रदर्शन करते लोग।
कासगंस सीओ के कार्यालय पर प्रदर्शन करते लोग।

6 हजार लोगों से हो चुकी है ठगी
पीड़ितों ने बताया कि ताराचंद आरई गोल्ड कंपनी के नाम से एटा, कासगंज, बदायू, अलीगढ़ के करीब 6 हजार लोगों से 14 करोड़ रुपया जमा कराकर उनसे ठगी कर चुका है। जब लोग अपना पैसा मांगने जाते है तो ताराचंद लोगों को जान से मारने की धमकी देता और कहता है कि आर ई गोल्ड नाम की कोई कंपनी नही है। न किसी का कोई पैसा मिलेगा। पीड़ितों ने बताया कि वो इससे पहले भी कई बार पुलिस से शिकायत कर चुके है, लेकिन पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...