मादक पदार्थ माफिया की 2 करोड़ की सम्पत्ति जब्त:कासगंज में सट्टा और जुए का भी करता था धंधा, लवकुश नगर में मुनादी कराकर दो मकान पर लगा नोटिस

कासगंज16 दिन पहले

कासगंज में सट्टा, जुआ और मादक पदार्थ माफिया राज माहेश्वरी की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की गई है। पुलिस ने ढोल नगाड़े बजवाकर सटोरिया राज माहेश्वरी के घर पर मुनादी कराई। उसके बाद उसकी संपत्ति जब्त की।

डीएम हर्षिता माथुर और एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देश पर कोतवाली कासगंज की टीम ने तहसीलदार अजय कुमार के नेतृत्व में कासगंज के सट्टा, जुआ, मादक पदार्थ माफिया राज माहेश्वरी की दो करोड़ से अधिक की प्राॅपर्टी अटैच की। आरोप है कि उसने ये प्रॉपर्टी अपराधों से अर्जित की थी।

दो मकानों पर लगाए गए पोस्टर

पुलिस ने कासगंज शहर के लवकुश नगर में स्थित राज माहेश्वरी के दो मकानों पर पहले बेंड के साथ मुनादी कराई। उसके बाद जब्तीकरण के पोस्टर लगाए गए। एसपी ने बताया कि कासगंज जिले में जो भी सट्टा जुआ मादक पदार्थ के माफिया हैं, जिन्होंने अवैध रूप से धन अर्जित कर संपत्ति बनाई है उनका प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी।

माफिया राज माहेश्वरी के मकान पर जब्तीकरण का नोटिस लगाया गया।
माफिया राज माहेश्वरी के मकान पर जब्तीकरण का नोटिस लगाया गया।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

कासगंज पुलिस की ये कोई पहली कार्रवाई नहीं है, इससे पहले भी पुलिस जिले के सट्टा व मादक पदार्थ माफिया असलम, सछु सहित कई माफियाओं की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर चुकी है।

जब्तीकरण के समय मोहल्ले में लोगों की भीड़ लगी रही।
जब्तीकरण के समय मोहल्ले में लोगों की भीड़ लगी रही।