कासगंज में अधिकारियों और व्यापारियों की हुई बैठक:त्योहारों में अतिक्रमण हटाने के दिए गए निर्देश, समस्याओं का सामाधान करवाने का दिया आदेश

कासगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारियों के साथ हुई बैठक। - Dainik Bhaskar
व्यापारियों के साथ हुई बैठक।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, जिला सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्यों की संयुक्त समन्वय बैठक जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ होटल शीतला पैलेस में आयोजित की गई। बैठक का शुभारंभ एसपी कासगंज रोहन पी बोत्रे ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया। बैठक में व्यापारियों से वार्ता करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल सिसोदिया, सीओ सदर दीप कुमात पंत और एसडीएम सदर शिवकुमार उपस्थित रहे।

बाजार में न लगे जाम, दुकान के बाहर न हो अतिक्रमण

व्यापारियों की इस बैठक में सिढ़पुरा, गंजडुंडवारा, सहावर, पटियाली, बिलराम, ढोलना, अमापुर आदि जगहों से आए हुए व्यापारी प्रतिनिधियों और सर्राफा व्यापारियों से प्रशासनिक अधिकारियों ने वार्ता की। जहां व्यापारियों ने अपनी परेशानियों से अधिकारियों को अवगत कराया। एसडीएम सदर शिवकुमार और सीओ सिटी दीप कुमार पंत ने व्यापारियों को उनकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल सिसोदिया ने कहा कि व्यापारी अपनी दुकान के आगे अतिक्रमण ना लगाएं। जिससे कि बाजार में जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो पाए।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिले के कप्तान रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा कि अभी त्योहारों का समय है। सभी लोग शांतिपूर्वक ढंग से त्योहार मनाए। बाजारों में किसी तरह का व्यापारियों के द्वारा अतिक्रमण ना किया जाए। पुलिस की तरफ से व्यापारियों को कोई दिक्कत नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...