कासगंज में बंदियों को पिलाई गई डेंगू रोधी दवा:1080 बंदियों को दी गई दवा, सामाजिक संस्था राष्ट्रीय युवा शक्ति ने लगाया शिविर

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंदियों को पिलाई गई डेंगू की दवा। - Dainik Bhaskar
बंदियों को पिलाई गई डेंगू की दवा।

कासगंज के जिला कारागार में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सामाजिक संस्था राष्ट्रीय युवा शक्ति ने किया। शिविर में जेल में बंद करीब 1080 बंदियों को डेंगू से बचाने के लिए डेंगू रोधी दवाई पिलाई गई।

डेंगू से बचाने के लिए दी गई दवा

जिले के विकास खण्ड सोरों क्षेत्र के पचलना गांव पर स्थित जिला कारागार में सामाजिक संस्था राष्ट्रीय युवा शक्ति ने स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। जिसमें भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ शैलेंद्र सिंह यदुवंशी और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला सह संयोजक डॉ अभिषेक गुप्ता भी पहुंचे। जेल में बंद सभी बंदियों को डेंगू से बचाने के लिए दावा पिलाई गई। स्वास्थ्य शिविर के मौके पर जिला कारागार कासगंज के प्रभारी अधीक्षक एएन सिंह और जेल सुधारक डॉ प्रदीप रघुनंदन उपस्थित रहे।

अगले महीने फिर लगेगा कैंप

डॉ शैलेन्द्र सिंह यदुवंशी ने बताया कि जिला कारागार में 1080 बंदियों को डेंगू से बचाने के लिए डेंगू रोधी दवा पिलाई गई है। यह स्वास्थ्य शिविर जेल में फिर अगले महीने लगाया जाएगा। जिससे कि जेल में बंद बंदियों को डेंगू से बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं...