कासगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली तिरंगा यात्रा:गांधी जी व शास्त्री जी की जयंती पर दिया स्वच्छ भारत का संदेश, नगर पंचायत कर्मियों को दिलाई शपथ

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया स्वच्छ भारत का संदेश। - Dainik Bhaskar
कासगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया स्वच्छ भारत का संदेश।

कासगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली। उन लोगों ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। इसी के साथ जिले के सभासदों और नगर पंचायत कर्मियों को शपथ भी दिलाई गई।

तिरंगा यात्रा से दिया स्वच्छता संदेश
जिले के अमांपुर कस्बे में शनिवार को भाजपाइयों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 152 वी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली। साथ ही लोगों को अपने आसपास स्वच्छता रखने के लिए कहा।

सभासदों व नगर पंचायत कर्मचारियों को दिलाई गई शपथ
अमांपुर नगर पंचायत परिसर में चेयरमेन चांद अली खान के नेतृत्व में सभासदों व नगर पंचायत कर्मियों को स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक होने के लिए हाथ उठा कर शपथ दिलाई गई। कस्बे के लोगों से कस्बा को स्वच्छ रखने में सहयोग करने की अपील की गई। नगर पंचायत अध्यक्ष चांद अली ने बताया कि स्वच्छता में सभी वर्ग के लोगों की सहभागिता आवश्यक है। कस्बा को स्वच्छ बनाने के लिए अपने अपने वार्डों व आस पास साफ-सफाई रखें। खुले में कूड़ा कचरा न डाले।

खबरें और भी हैं...