कासगंज को मिली 6 एंबुलेंस की सौगात:लोगों को समय से मिलेगा इलाज, डीएम-विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कासगंज को आज शासन की तरफ से 6 नई एम्बुलेंस मिली है। एंबुलेंसों को डीएम और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जनपद में लंबे समय से एंबुलेंसों का अभाव था, ओर एंबुलेंसों के अभाव के चलते जनपद में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हो चुकी थी, लेकिन अब जनपद को शासन की तरफ से 6 नई ओर एम्बुलेंस मिली है। अब नई एम्बुलेंस मिलने से जनपद में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर होने की उम्मीद है।

कासगंज को 6 एंबुलेंस मिली।
कासगंज को 6 एंबुलेंस मिली।

पहले उपलब्ध कराई गई थी तीन एंबुलेंस
बता दें कि कासगंज जनपद में मरीजों को लाने ले जाने में दौड़ रही 9 एंबुलेंसों की समय अवधि पूरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट बनाकर सीएमओ डॉ अनिल कुमार ने शासन को भेजी थी। शासन ने जनपद में 9 एम्बुलेंसों की कमी को देखते हुए बीते दिनों 3 एम्बुलेंस ही उपलब्ध कराई थी। 6 एम्बुलेंसों की कमी से स्वास्थ्य महकमा जूझ रहा था, जिससे स्वास्थ्य सेवाओं पर काफी असर पड़ रहा था, लेकिन आज शासन की तरफ से कासगंज जनपद में चल रही 6 एम्बुलेंसों की कमी को दूर कर दिया गया है।

डीएम और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।
डीएम और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

शासन ने जनपद को 6 एम्बुलेंस उपलब्ध कराई है, वही जनपद को मिली 6 सरकारी एम्बुलेंसों को सदर भाजपा विधायक देवेंद्र राजपूत ओर डीएम हर्षिता माथुर ने हरी झंडी दिखाकर एम्बुलेंसों को रवाना किया है, कासगंज जनपद में एम्बुलेंसों की इस कमी की खबर को 8 जून को दैनिक भास्कर ने भी प्रमुखता से उठाया था कि जनपद में एम्बुलेंसों की कमी से स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हो गई है।

खबरें और भी हैं...