कासगंज में देह व्यापार का गिरोह पकड़ा:पुलिस ने देह व्यापार करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, दूसरे राज्य से खरीदकर लाए थे नाबालिग लड़की, एक किन्नर समेत 3 गिरफ्तार

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग लड़की को बरामद करके एक किन्नर सहित गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।  - Dainik Bhaskar
नाबालिग लड़की को बरामद करके एक किन्नर सहित गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 

कासगंज की कोतवाली गंजडुंडवारा पुलिस ने कासगंज जनपद में संचालित देह व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दूसरे राज्य से देह व्यापार के लिए खरीद कर लाई गई एक नाबालिग लड़की को बरामद करके एक किन्नर सहित गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि कासगंज जनपद में देह व्यापार कराने के लिए दूसरे राज्यों से नाबालिग लड़कियों को कम पैसो में खरीदकर कासगंज लाया जाता है। उन नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने के लिए ज्यादा पैसों में बेचा जाता है। इस तरह का काम करने वाला एक गिरोह जनपद में काफी सक्रिय है। एसपी ने जनपद में पुलिस की कई टीमें गठित करके इस गिरोह के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

गंजडुंडवारा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गंजडुंडवारा के मोहल्ला इमाम बक्श में रह रही चांदनी नाम की किन्नर ने एक नाबालिग लड़की को बीते दिनों 1 लाख 20 हजार में खरीदा है। लड़की जयपुर की रहने वाली है। पुलिस ने चांदनी किन्नर के घर पर छपामार कार्रवाई कर लड़की को बरामद कर लिया है।

लड़की ने बताई आपबीती
पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो नाबालिग ने बताया कि वो राजस्थान जयपुर की रहने वाली है, उसे उसके पड़ोस में रहने वाली मुन्नी नाम की महिला ने ढाई माह पहले कासगंज लाकर विजय नाम के आरोपी ओर चांदनी को 1 लाख 20 हजार में बेच दिया था। ढाई माह से मुझे घर पर रखा था।

एसपी कासगंज रोहन पी बोत्रे ने बताया कि गठित की गई पुलिस टीमों ने तीनों आरोपियों चांदनी, विजय, रीना को गंजडुंडवारा स्टेशन से गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी भागने की फिराक में थे। पूछताछ में बताया कि गिरोह के सरगना राजू और नोशे हैं। हम लोग राजस्थान मध्यप्रदेश ओर अन्य प्रांतों से नाबालिग ओर बालिग लड़कियों को कम दामो में खरीदकर लाते हैं, यहां ज्यादा दामों में बेचकर देह व्यापार कराते हैं।

खबरें और भी हैं...