प्रभारी मंत्री अनिल शर्मा ने गिनवाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां:​​​​​​​कासगंज में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- योगी सरकार में जनता भयमुक्त है और अपराधी पस्त हैं

कासगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​कासगंज में  प्रभारी मंत्री अनिल शर्मा ने गिनवाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​कासगंज में प्रभारी मंत्री अनिल शर्मा ने गिनवाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां।

कासगंज में प्रभारी मंत्री अनिल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने यूपी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियां बताई। कहा कि सरकार ने सबका साथ सबका विकास के पद पर काम किया है। योगी सरकार में जनता भयमुक्त है और अपराधी पस्त हैं।

प्रोजेक्टर से दिखाया साढ़े चार साल का रिपोर्ट कार्ड
जिले के कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुए साढ़े चार साल बेमिसाल कार्यक्रम में पहुंचे प्रभारी मंत्री अनिल शर्मा।उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष रत्नेश कश्यप व डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्जवलित व माल्यार्पण किया। इस दौरान प्रभारी अनिल शर्मा ने साढ़े चार साल का रिपोर्ट कार्ड पेश किया और जनपद में हुए विकास कार्यों को प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया। उन्होंने सरकार की एक-एक कर प्रदेश में कराए गए विकास कार्यों को बताया। जिले को लेकर कहा कि अभूतपूर्ण विकास हुआ है। प्रदेश को अपराध मुक्त बनाया। किसानों से संबंधित तमाम योजानाओं को संचालित किया।

गुण्डाराज व भ्रष्टाचार को हटाकर कानून का राज हुआ स्थापित
कहा कि प्रदेश और जनपद में चौड़ी सड़कें, आवागमन के अच्छे साधन, अच्छी कानून व्यवस्था स्थापित हुई है। अपराधियों को शीघ्रता से सजा दिलाई जा रही है। निर्धन परिवारों को 5 लाख रूपए तक का निशुल्क इलाज उपलब्ध कराने के लिये आयुष्मान कार्ड बनवाए गए हैं। कोरोना काल में बेहतर प्रबन्धन, गुण्डाराज व भ्रष्टाचार को हटाकर कानून का राज स्थापित किया गया है। सूक्ष्म एवं लघु उद्योगों के साथ ही बेरोजगारी दूर करने का कार्य किया जा रहा है। निर्धन परिवारों को निशुल्क आवास, शौचालय, कोरोना काल में मुफ्त राशन, मुफ्त बिजली कनेक्शन, गैस कनेक्शन, पेंशन, किसान सम्मान निधि सहित अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गई हैं।

जल्द करवाया जाएगा धार्मिक स्थल सूकर क्षेत्र सोरों का विकास
प्रभारी मंत्री ने कहा कि धार्मिक स्थल सूकर क्षेत्र सोरों का भी जल्द विकास कराया जाएगा। मंत्री जी ने जनपद में तेजी से कराए गए विकास एवं निर्माण कार्यों तथा अच्छी कानून व्यवस्था के लिये डीएम व एसपी के प्रयासों की सराहना की।

खबरें और भी हैं...