कांग्रेस ने मुस्लिमों के लिए तैयार किया 16 सूत्रीय पत्र:कासंगज पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर, कहा- सिर्फ कांग्रेस ही है मुस्लिमों की हितैषी

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी को बताया मुस्लिमों की पार्टी। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी को बताया मुस्लिमों की पार्टी।

कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष और अलीगढ़ मंडल के प्रभारी सैयद मुनीर अकबर गुरूवार को कासगंज पहुंचे। उन्होंने कासगंज के कांग्रेस जिला कार्यालय पर पहुंचकर तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक रणनीति बनाई गई। बैठक के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर ने कहा की उत्तर प्रदेश में कोई भी पार्टी मुस्लिमों का भला नहीं चाहती है। केवल कांग्रेस पार्टी मुस्लिम हितैषी है। कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए 16 सूत्रीय पत्र तैयार किया है।

मुस्लिमों के मुकदमें होंगे वापस

बैठक में कहा गया कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम यह पत्र लागू करेंगे। हर शुक्रवार को हम लोग 1 महीने तक हर मस्जिद पर जाकर यह पत्र सबके पास पहुंचाएंगे।

सभी लोगों को इसे अवगत कराएंगे कि कांग्रेस ही मुसलमानों की सच्ची हितैषी पार्टी है। इस पत्र में ये भी लिखा गया है कि कांग्रेस सरकार बनने पर सीएए और एनआरसी विरोधी आंदोलन में दर्ज हुए लोगों पर मुकदमें वापस किए जाएंगे। इसके साथ इस पत्र में 16 बिंदु और शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...