कासगंज जिला न्यायालय में भिड़ीं महिला वकील, VIDEO:दंपति के केस की कोर्ट में थी सुनवाई, पैरवी करने आई थीं दोनों महिला वकील

कासगंज3 महीने पहले

कासगंज के जिला न्यायालय में दो महिला अधिवक्ताओं के बीच मारपीट हो गई। दोनों ने एक दूसरे में जमकर लात घूंसे बरसाए। कासगंज की महिला अधिवक्ता की तहरीर पर अलीगढ़ की महिला अधिवक्ता और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह वीडियो 1 दिन पुराना बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

दरअसल, मामला कासगंज के जिला न्यायालय का है। मारपीट का यह वीडियो कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट के बाहर का है। यहां दो अधिवक्ता अपने मुवक्किल की पैरवी करने को लेकर आपस में भिड़ गईं और जमकर एक दूसरे की पिटाई की। वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने यह नजारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दंपति के विवाद की करने आई थी पैरवी

आपस में मारपीट करने वाली एक अधिवक्ता कासगंज की महिला योग्यता सक्सेना हैं, जबकि दूसरी अधिवक्ता अलीगढ़ की सुनीता कौशिक बताई जा रही हैं। दोनों अधिवक्ता कासगंज की पारुल सक्सेना और चंदौसी के राहुल की पैरवी करने के लिए कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट में आई थीं।

न्यायालय में दोनों वकीलों का बीचबचाव करती पुलिस।
न्यायालय में दोनों वकीलों का बीचबचाव करती पुलिस।

कहासुनी के बाद हुई मारपीट

राहुल और पारुल सक्सेना आपस में पति-पत्नी हैं। जिनकी आज कोर्ट में तारीख थी। दोनों के वकील पैरवी करने के लिए पहुंचे इसी बीच दोनों महिला वकीलों में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। फिर जमकर मारपीट होनी लगी। वहां खड़े किसी अधिवक्ता ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वकील योगिता की तहरीर पर अलीगढ़ की महिला वकील सुनीता कौशिक ,राहुल व उनके सभी साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

महिला वकीलों ने एक दूसरे को जमीन गिरा दिया।
महिला वकीलों ने एक दूसरे को जमीन गिरा दिया।

एक वकील की तहरीर पर मुकदमा

मामले पर एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मामला संज्ञान में है। एक अधिवक्ता योग्यता सक्सेना की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है।

दोनों महिला वकील दंपति के केस की पैरवी करने आई थीं।
दोनों महिला वकील दंपति के केस की पैरवी करने आई थीं।