कासगंज में पुलिस से रायफल लूटने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार:सिपाहियों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया था लूट को अंजाम, पुलिस ने कलकत्ता से पकड़ा

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में पुलिस से रायफल लूटने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
कासगंज में पुलिस से रायफल लूटने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार।

कासगंज में पुलिस ने सिपाहियों से रायफल व कारतूस की लूट करने वाले गिरोह के चौथे सदस्य को कलकत्ता से गिरफ्तार किया है। गश्त करते समय पुलिस के 2 सिपाहियों ने देखा कि एक कि एक स्टोर में ताला तोड़कर चोरी करने की फिराक में है। जैसे ही उन्हें पुलिस कर्मी पकड़ने पहुंचे। बदमाशों ने लोहे की रॉड से दोनों सिपाहियों पर हमला कर दिया। बाद में पुलिस की इंसास रायफल और कारतूस लूट कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने पहले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि चौथा कलकत्ता में जाकर छिप गया था। जिस पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने अब उसे भी पकड़ लिया है।

19 अगस्त की रात पुलिस टीम के साथ हुई थी लूटपाट
जिले में 2 सिपाही 19 अगस्त की रात सोरो रोड पर गश्त कर रही थी। तभी दोनों को लगा कि कोई स्टोर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले है। तभी कोबरा-3 के सिपाही रवि कुमार ओर अभिषेक प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। जैसे ही बदमाशों को पकड़ने की कोशिश सिपाहियों ने कोशिश की तो उन लोगों ने रॉड से हमला कर दिया। बाद में अभिषेक प्रताप सिंह की इंसास रायफल और 20 कारतूस लेकर बदमाश गाड़ी से फरार हो गए।

पहले पुलिस ने तीन आरोपियों को किया था गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि राजवीर उर्फ राजू फरार होकर कलकत्ता चला गया। पुलिस को सूचना मिली कि वह कलकत्ता में छिपा हुआ है। पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...