कासगंज में हर्ष फायरिंग को लेकर तीन आरोपी गिरफ्तार:युवकों ने खुद वायरल किया था वीडियो, पिता की लाइसेंसी बंदूक से की थी फायरिंग

कासगंज2 महीने पहले

कासगंज कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए हुए तीनों आरोपियों से पुलिस ने हर्ष फायरिंग में प्रयोग हुई एस बीबी एल गन को भी बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने हर्ष फायरिंग करके अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

हर्ष फायरिंग करते आरोपी युवक की फुटेज
हर्ष फायरिंग करते आरोपी युवक की फुटेज

आपको बता दे पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे के निर्देश पर कोतवाली कासगंज पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों आरोपी राहुल, विकास, शिव सिंह है। जोकि कासगंज जनपद के रहने वाले है।

हर्ष फायरिंग करके खुद वायरल किया था वीडियो
गिरफ्तार आरोपी विकास ने अपने दोस्त राहुल के साथ अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग की और हर्ष फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर खुद वायरल कर दिया। जैसे ही वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया, तो पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

हर्ष फायरिंग करते हुए आरोपी युवक का वीडियो वायरल
हर्ष फायरिंग करते हुए आरोपी युवक का वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई
वही मामले पर एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया की विकास नाम के आरोपी ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर हर्ष फायरिंग की थी और फायरिंग करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जोकि अपने आप मे भय व्याप्त करने वाला वीडियो था, मामले संज्ञान में आने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...