कासगंज में स्टेशन पर ठिठुरते मिले यात्री:न रैनबसेरा है न ही अलाव की व्यवस्था, कंबल के सहारे लोग रातों में कर रहे ट्रेन का इंतजार

कासगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में स्टेशन पर ठंड से बचते यात्री। - Dainik Bhaskar
कासगंज में स्टेशन पर ठंड से बचते यात्री।

कासगंज में गंजडुंडवारा स्टेशन पर सर्दियों के मौसम में कोई रैनबसेरा ओर अलाव की व्यवस्था ना होने पर स्टेशन पर रुकने वाले यात्रियों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिला प्रशासन की लापरवाही ओर रेलवे की लापरवाही से यात्रियों को दिसंबर में पड़ने वाली सर्दियों में ठंड से ठिठुर कर स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ रही है। लेकिन इस लापरवाही से सब अनजान बने हुए है।

रात में आने वालों को होती है ज्यादा दिक्कतें

जिले में गंजडुंडवारा स्टेशन पर रात में ट्रेन के इंतजार में आने वाले यात्रियों को सर्दी से बचाव के लिए जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन और रेलवे प्रशासन की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है। दिसंबर में पड़ने बाली ठंड से बचाव के लिए स्टेशन पर ना तो कोई रैनबसेरा बनाया गया है ना कोई अलाव की व्यवस्था की गई है।

स्टेशन मास्टर बोले अधिकारियों को देना चाहिए ध्यान

जिससे स्टेशन पर रात गुजारने वाले यात्रियों को ठंड में ठिठुर कर रात गुजारनी पड़ रही है। वहीं जब इस मामले पर स्टेशन मास्टर राम नरेश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि स्टेशन के एसएस को देखना चाहिए। लेकिन वह नहीं देख रहे और ना जिला प्रशासन देख रहा है।